Home छत्तीसगढ़ नगर निगम में हुए 27 करोड़ के घोटाले को लेकर, BJP...

नगर निगम में हुए 27 करोड़ के घोटाले को लेकर, BJP कल निगम मुख्यालय का घेराव करेगी

1

रायपुर .

रायपुर नगर निगम में हुए 27 करोड़ के होर्डिंग घोटाले का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा अब इस मामले में 10 मई को निगम में हंगामा कर सकती है। पार्षद दल की बैठक में तय किया गया है कि बुधवार को नगर निगम मुख्यालय का घेराव किया जाएगा। भाजपा के अन्य मोर्चा और प्रकोष्ठ के नेता इस घेराव, विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

नगर निगम घेराव के लिए भाजपा के पार्षद अलग-अलग मोहल्लों से होते हुए मुख्यालय पहुचेंगे। भाजपा जिला पदाधिकारी और पार्षद दल की बैठक में जिला अध्यक्ष जयंती पटेल,महामंत्री रमेश ठाकुर,उपाध्यक्ष गोपी साहू,ललित जैसिंघ,पार्षद सूर्यकांत राठौर, मृत्युंजय दुबे,सरिता वर्मा ने आंदोलन की रणनीति पर चर्चा की। बताया गया कि होर्डिंग घोटाला, निगम की दुकानों का मनमाना आबंटन इन मुद्दों को लेकर विरोध जताया जाएगा।

इधर महापौर ने बनाई जांच टीम
मिनी पोल और स्मार्ट टॉयलेट की निविदा में हुई गड़बड़ी को लेकर महापौर ने जांच समिति बनाई है। जांच के 17 बिंदुओं को रखा गया है। महापौर एजाज ढेबर ने खुद बताया था कि यूनीपोल और स्मार्ट टॉयलेट की निविदा में हुई गड़बड़ी से नगर निगम रायपुर को लगभग 27 करोड़ की राजस्व के नुकसान का अनुमान है।

ढेबर ने कहा- यूनीपोल घोटाले मामले में जो भी दोषी होगा उसे छोड़ेंगे नहीं, जनहित के पैसों पर घपला हमें मंजूर नहीं। नगर निगम परिसर में यूनीपोल को लेकर हुई अनियमितता के मामले में जांच समिति की बैठक की। इस दौरान दो अपर आयुक्त,राजस्व अध्यक्ष कुमार मेनन,सहित 6 सदस्यीय टीम का गठन किया गया। टीम की पहली बैठक में 17 बिंदुओं पर अधिकारियों से जवाब मांगे गए, एक हफ्ते के भीतर रिपोर्ट आने के बाद बड़ी कार्रवाई की जाएगी।