Home मनोरंजन उर्फी जावेद ने पहनी च्युंइगम से बनी ड्रेस

उर्फी जावेद ने पहनी च्युंइगम से बनी ड्रेस

3

मुंबई।

उर्फी जावेद अपने फैशन आप्शन के साथ अपने फैंस को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वह अक्सर अजीबोगरीब आउटफिट के लिए कुछ ऐसा चुनती हैं, जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया जाता है। इस बार उन्होंने बबलगम से बनी ड्रेस पहनकर सरप्राइज किया है। इस बार एक्ट्रेस ने बबलगम से बना टॉप पहना है।

उरोफी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने टॉप की तस्वीरें शेयर की हैं। एक क्लिक में, वह सोफे पर लेटी हुई अपने टॉप और टोन्ड एब्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, द बबलगम टॉप, मेड फ्रॉम च्यूइंग गम कुछ नेटिजन्स ने इस पिक को देखकर उर्फी को जमकर ट्रोल किया है। हालांकि, कुछ ने उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ भी की है। एक यूजर ने लिखा, "इतने च्युइंग गम चबाए किसने होंगे…अकेले उर्फी ने या पूरी टीम ने"। एक अन्य यूजर ने लिखा, अगली बार पान या गुटका ड्रेस, जबकि दूसरे ने लिखा, ये कुछ भी कर सकती है। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, बस यही बाकी था।"

उर्फी हाल ही में डिजाइनर अमित अग्रवाल के स्टोर ओपनिंग पर पहुंची थीं, यहां उन्हें दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ क्लिक करने का मौका मिला । सीनियर एक्ट्रेस जीनत अमान ब्लैक साइनिंग ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं  उर्फी जावेद इस मौके पर बेहद एक्साइटेड दिखाई दी। इस दौरान उर्फी एक डिजाइनर ड्रेस पहनी थी, जिसमें एक तितली की लाइफ सर्किल को दशार्या गया था।