Home मध्यप्रदेश सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने से रोका तो सीआईडी अफसर ने की...

सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने से रोका तो सीआईडी अफसर ने की सब इंस्पेक्टर से मारपीट

3

थाना भवन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, आरोपी अफसर के खिलाफ केस दर्ज
भोपाल

एमपी नगर थाना पुलिस ने रविवार रात सीआईडी के इंस्पेक्टर को उसके दोस्तों के साथ कार में सार्वजनिक स्थान पर शराब पीते हुए पकड़ा और ऐसा करने से मना किया। इसी बात से नाराज होकर सीआईडी के इंस्पेक्टर ने पुलिसकर्मियोंं से बदसलूकी की और थाने में पहुंच कर एक सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट कर दी। यह पूरी घटना थाने के मेन गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

टीआई सुधीर अजरिया ने बताया कि पुलिस मुख्याल की सीआईडी शाखा में पदस्थ इंस्पेक्टर सिद्धार्थ प्रियदर्शन (48) रविवार रात 11 बजे के करीब एमपी नगर जोन-वन स्तिथ एक्सिस बैंक के सामने अपनी ऑल्टो कार में बैठकर शराब पी रहे थे। उनके साथ में दो दोस्त शिव सिंह और मंगल सिंह थे। तभी रात्रिगश्त पर निकले पुलिसकमियों ने उन्हें सावजनिक स्थान होने का हवाला देकर शराब पीने से मना किया। यह बात उन्हें नागवार गुजरी। वह उग्र होकर पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने लगे और सीआईडी इंस्पेक्टर होने का रौब दिखाने लगे। इस पर पुलिसकर्मियों ने थाने में सूचना दी।

गाड़ी से उतरते ही एसआई से मारपीट
रात करीब 11.20 बजे पुलिसकर्मी एफआरव्ही डायल 100 से इंस्पेक्टर सिद्धार्थ प्रियदर्शन को थाने लेकर पहुंंचे। थाना परिसर में गाड़ी से उतरते ही सीआईडी के इंस्पेक्टर ने एमपी नगर थाना में पदस्थ एसआई केशांत शर्मा से मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव किया। किसी तरह बेकाबू इंस्पेक्टर को पकड़ कर शांत कराया गया। यह पूरी घटना थाने के सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस ने सीआईडी इंस्पेक्टर के खिलाफ रात में ही आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया था। सुबह वरिष्ठ अधिकारियों की जानकारी में आने के बाद एमपी नगर थाना पुलिस ने आरोपी सिद्धार्थ प्रियदर्शन के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।