Home छत्तीसगढ़ मूवी माफिया होने के आरोपों पर कंगना रनौत पर भड़के करन...

मूवी माफिया होने के आरोपों पर कंगना रनौत पर भड़के करन जौहर

1

मुंबई

करन जौहर ने कंगना रनौत के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने उन्हें मूवी माफिया बताया था। करन ने एक बातचीत के दौरान कहा, मुझे नहीं लगता था कि वह अपने स्टेटमेंट का मतलब भी समझती होगी। दरअसल, करन जौहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कंगना रनौत के मूवी माफिया वाले  बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

करन जौहर वायरल वीडियो में फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से बात कर रहे हैं। इसमें वे कंगना रनौत के साथ हुए अपने विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने कॉफी विद करन में कंगना का ओपिनियन चेहरे पर मुस्कान लिए इसलिए सुन लिया था, क्योंकि वे उनकी मेहमान थीं। उन्होंने आगे यह भी कहा कि कंगना शायद अपने बयान का मतलब समझती नहीं होंगी, क्योंकि उन्होंने (करन जौहर) कभी अपनी भांजी, भतीजे, बेटियों या बेटों के साथ काम नहीं किया है। करन वीडियो में कह रहे हैं, संभवत: मैं पहली बार इस बारे में बात कर रहा हूं। जब आप किसी को मेहमान के तौर पर बुलाते तो आपको नम्र रहना होता है। इसलिए वे मेरी मेहमान थीं। मुझे वह सुनना था, जो वे कह रही थीं और उन्हें अपने विचार रखने का अधिकार था।

मुझे नहीं लगता कि वे अपने बयान की सम्पूर्णता समझती होंगी। क्योंकि नेपोटिज्म क्या है? क्या मैं अपने भतीजे, भांजियों, बेटियों या बेटों के साथ काम कर रहा हूं? मैंने आलिया भट्ट और वरुण धवन को इंट्रोड्यूस किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा भी एक तिहाई हिस्से (स्टूडेंट आॅफ दि ईयर ) में थे, जिनका फिल्मों से कोई ताल्लुकात नहीं था। इसलिए मुझे समझ नहीं आया कि उनका मतलब क्या था? करन ने आगे कहा, मेरा मतलब है कि मूवी माफियाउनके लिए क्या है? उन्हें क्या लगता है कि हम क्या कर रहे हैं? बैठे हैं और उन्हें काम नहीं दे रहे हैं। क्या यह हमें माफिया बनाता है। नहीं, यह हम अपनी पसंद से करते हैं। मैं उन्हें काम नहीं देता, क्योंकि मैं उनके साथ काम करने में इन्ट्रेस्टेड नहीं हूं। क्या यह हमें मूवी माफिया बनाता है? करन जौहर का का यह वीडियो पुराना है और अप्रैल में एक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया था। वैसे बता दें कि कंगना रनौत अक्सर करन जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने और मूवी माफिया होने का आरोप लगाती रहती हैं। 2017 में जब कंगना कॉफी विद करन के एपिसोड में पहुंची थीं, तब उन्होंने करन पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर उनकी बायोग्राफी लिखी गई तो उसमें एक चैप्टर नेपोटिज्म का भी होगा, जिसे वे करन जौहर से लिखवाना चाहेंगी।