Home राज्यों से उत्तर प्रदेश माफिया घोषित हुई अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, पुलिस बोली- साथ रखती...

माफिया घोषित हुई अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, पुलिस बोली- साथ रखती है अपना शूटर

3

प्रयागराज
उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक अहमद की पत्नी और 50 हजार की इनामिया शाइस्ता परवीन फरार चल रही है। वहीं, अब प्रयागराज पुलिस ने शाइस्ता को माफिया घोषित कर दिया है। दरअसल, प्रयागराज में दर्ज हुई एक FIR में पुलिस ने शाइस्ता परवीन को माफिया बताया है।

यह एफआईआर 2 मई, 2023 को दर्ज की गई थी, जिसमें कहा गया है कि शाइस्ता परवीन अपने साथ एक शूटर भी रखती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उमेश पाल हत्याकांड में नामजद आरोपी और 5 लाख के इनामी साबिर को शाइस्ता का शूटर बताया गया है।

वहीं, दूसरी तरफ प्रयागराज पुलिस अतीक अहमद के दूसरे बेटे अली से पूछताछ के लिए उसे कस्टडी रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि अली को कस्टडी रिमांड पर लेने के लिए पुलिस जल्द ही कोर्ट में अर्जी दाखिल करेगी।
 
पुलिस का मानना है कि अली से पूछताछ में कुछ और सुराग मिल सकते हैं। आपको बता दें कि उमेश पाल हत्यकांड के बाद अतीक अहमद का पूरा परिवार तितर-बितर हो गया। अतीक और अशरफ की हत्या की जा चुकी है। तो वहीं, अतीक के बेटे असद को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया।

वहीं, शाइस्ता परवीन फरार चल रही, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। शाइस्ता परवीन को लेकर ऐसी भी जानकारी सामने आई थी कि वो अतीक अहमद के जनाने में शामिल हो के लिए चकिया पहुंची थी। इस दौरान शूटर साबिर भी साथ था।