Home राज्यों से उत्तर प्रदेश आज बाराबंकी आएंगे CM योगी आदित्यनाथ, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

आज बाराबंकी आएंगे CM योगी आदित्यनाथ, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

3

बाराबंकी
उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण का मतदान खत्म होने के बाद दूसरे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है। इसी को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे है। आज सीएम योगी आदित्यनाथ बाराबंकी जिले के जीआईसी मैदान में पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी आज सुबह 11:30 बजे जीआईसी मैदान में पहुंचेंगे, वह यहां भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर नगर निकाय चुनाव के भाजपा प्रत्याशी, जिले के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। वहीं, मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं।
 
बता दें कि, सीएम योगी आज शहर व नगर पालिका नवाबगंज के जीआईसी मैदान में सुबह 11:30 बजे पहुंचेंगे। वह, यहां 45 मिनट रुकेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी जिले की एक नगर पालिका और 13 नगर पंचायत के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। दरअसल, जिले में कुछ नगर पंचायतों को छोड़ अधिकांश जगह भाजपा और समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के बीच टक्कर देखने को मिल रही है।
 
भाजपा और सपा में हो रही है टक्कर
बाराबंकी की नवाबगंज नगर पालिका से भाजपा प्रत्याशी शशि श्रीवास्तव और समाजवादी पार्टी की शीला सिंह वर्मा चुनाव मैदान में हैं और इन दोनों के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है। इसी को लेकर सीएम योगी नवाबगंज नगर पालिका से भाजपा प्रत्याशी शशि श्रीवास्तव के साथ जिले के अन्य नगर पंचायतों से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के पक्ष में जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, उनके कार्यक्रम को लेकर नगर निकाय चुनाव के भाजपा प्रत्याशी, जिले के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।
 
CM की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
मुख्यमंत्री योगी की सभा को लेकर सुरक्षा के भी कड़े प्रबंध किए गए हैं। कार्यक्रम स्थल व बाहर हजारों पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। मुख्यमंत्री की सभा को लेकर जोन के अन्य जिलों से फोर्स बाराबंकी आई हुई है। जिसमें 5 एएसपी, 16 सीओ व करीब 380 दरोगा व इंस्पेक्टर की ड्यूटी लगाई गई है। सभा को लेकर शहर के जीआईसी मैदान के बीच में पड़ने वाले देवा तिराहे से नाका सतरिख तक सभी प्रकार के वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।