Home खेल विराट कोहली का नाम लिए बिना नवीन उल हक ने साधा निशाना?...

विराट कोहली का नाम लिए बिना नवीन उल हक ने साधा निशाना? गौतम गंभीर का कमेंट हुआ वायरल

2

 नई दिल्ली

लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले खत्म होने के कई दिन बाद भी विराट कोहली और गौतम गंभीर की लड़ाई की चर्चा जारी है। कई पूर्व क्रिकेटर इस पर अपनी-अपनी राय साझा कर रहे हैं, वहीं खबर है कि विराट कोहली ने इस मुद्दे पर बीसीसीआई को सफाई भी दी है। इस बीच नवीन उल हक ने अपने इंस्टाग्राम पर गौतम गंभीर के साथ एक फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है वो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। कहा जा रहा है कि नवीन ने अपने कैप्शन में विराट कोहली पर निशाना साधा है। वहीं गौतम गंभीर ने भी नवीन की इस पोस्ट पर कमेंट किया है।
 
बता दें, नवीन उल हक की वजह से ही इस लड़ाई की शुरुआत हुई थी। विराट कोहली मैदान पर मोहम्मद सिराज से नवीन को बाउंसर से परेशान करने को कह रहे थे। तभी ये अफगानी खिलाड़ी आकर विराट कोहली से भिड़ गया। इसके बाद इस नोक-झोंक ने विकराल रूप ले लिया। नवीन उल हक ने अपनी लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट में गौतम गंभीर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें, जैसा आप चाहते हैं। लोगों से वैसे ही बात करें, जैसे आप चाहते हैं कि आपसे बात की जाए।' नवीन की इस पोस्ट पर गौतम गंभीर ने कमेंट करते हुए लिखा 'जैसे हो, वैसे रहो, कभी मत बदलो।'

बता दें, मैच के दौरान हुए विवाद के बाद बीसीसीआई ने विराट कोहली और गौतम गंभीर समेत नवीन उल हक पर जुर्माना ठोका था। तीनों पर आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.21 का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का शत प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई द्वारा शत प्रतिशत जुर्माना लगाए जाने से विराट खुश नहीं है और उन्होंने एक लेटर लिखकर बीसीसीआई अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा, जिससे नियम का उल्लंघन हुआ हो।