Home राज्यों से उत्तर प्रदेश यूपी निकाय चुनाव: गरजे सीएम योगी- दंगों पर लगा अलीगढ़ का ताला,...

यूपी निकाय चुनाव: गरजे सीएम योगी- दंगों पर लगा अलीगढ़ का ताला, जातिवादी-परिवारवादी लोगों ने ख्तम किया कारोबार

7

अलीगढ़

यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार में जुटे सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज अलीगढ़ में जनसभा की। अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में सीएम योगी की जनसभा में बीजेपी कार्यकर्ता के अलावा लोगों की भी भारी भीड़ जमा हुई। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस और प्रशासन के कड़े इंतजाम रहे और भारी संख्या में बल भी तैनात रहा। सीएम योगी ने भाजपा के मेयर प्रत्याशी प्रशांत सिंघल सहित पार्षद और चेयरमैन प्रत्याशियों के लिए जनसभा संबोधित की। अलीगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहां अपनी सरकार के काम गिनवाए वहीं उन्होंने विपक्षी पार्टियों सपा और बसपा पर भी जमकर निशाना साधा।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने मोदी सरकार की तारीफ की और कहा कि भारत के नागरिक अब जहां कहीं भी जाते हैं तो उनको सम्मान की निगाहों से देखा जाता है। एक ओर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ रही है, दूसरी ओर भारत की सीमा सुरक्षित हो रही हैं। आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववाद पर पूरी तरह विराम लगाने की ओर आज भारत सरकार है। उन्होंने मोदी सरकार की शुरू की कई योजनाओं की बात की। साथ ही उन्होंने पीएम उज्ज्वला योजना के बारे में भी बात की और कहा कि इसके तहत अब होली-दीवाली पर गरीबों को एक-एक मुफ्त सिलेंडर दिए जाएंगें। मुफ्त राशन और फ्री कोरोना वैक्सीन पर भी उन्होंने बात की।

उन्होंने इस दौरान विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा व बसपा तो केवल इलाकों को जातिवादी में बांटते रहे, इन्होंने तुष्टिकरण किया। हमने सशक्तीकरण किया। सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार में दंगों पर अलीगढ़ का ताला लग गया और युवाओं की मानसिकता बदली। परिवारवादी  और जातिवादी ने युवाओं को तमंचा दिया और हमने टैबलेट दिया। अब यूनिवर्सिटी की मांग होती है। जल्द अलीगढ़ में एयरपोर्ट शुरू होगा। साथ ही अलीगढ़ की पहचान ताला कारोबार को ओडीओपी में भी शामिल किया है।