Home खेल जोशुआ लिटिल ने छोड़ा गुजरात टाइटन्स का साथ, DC को भी लगा...

जोशुआ लिटिल ने छोड़ा गुजरात टाइटन्स का साथ, DC को भी लगा बड़ा झटका

3

नईदिल्ली

गुजरात टाइटन्स इस समय आईपीएल 2023 की प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन है और अगले कुछ समय तक कोई उसे हिलाने वाला नहीं है। हालांकि, इस बीच टीम को एक बड़ा झटका जोशुआ लिटिल के रूप में लगा है। जोश लिटिल अगले कुछ मैचों में खेल नहीं पाएंगे। उन्होंने टीम का साथ जोड़ दिया है। इसका कारण भी आपको बताएंगे, लेकिन ये भी आपके लिए जानना जरूरी है कि दिल्ली कैपिटल्स को भी एक बड़ा झटका तेज गेंदबाज एनरिक नोर्खिया के रूप में लगा है।

दरअसल, जोश लिटिल नेशनल ड्यूटी के चलते अगले कम से कम दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे, जबकि दिल्ली कैपिटल्स के पेसर एनरिक नोर्खिया पर्सनल इमर्जेंसी के चलते स्वदेश लौट गए हैं। आज दिल्ली कैपिटल्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना करना है और इस मैच में नोर्खिया उपलब्ध नहीं होंगे। वहीं, जोश लिटिल की बात करें तो उनका जाना पहले से तय था, क्योंकि आयरलैंड की टीम को इंग्लैंड में बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

जोश लिटिल को लेकर जानकारी जीटी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट विक्रम सोलंकी ने दी है, जबकि एनरिक नोर्खिया पर अपडेट दिल्ली कैपिटल्स ने दिया। डीसी ने अपने ट्विटर पर लिखा है, "दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नोर्खिया को निजी आपात स्थिति के कारण शुक्रवार देर रात दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होना पड़ा। वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आज शाम के मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।" वहीं, सोलंकी ने कहा है कि लिटिल सीरीज के बाद लौटेंगे।