Home मनोरंजन ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 3’ की नेबुला उर्फ करेन गिलन बोलीं-लव रिलेशन...

‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 3’ की नेबुला उर्फ करेन गिलन बोलीं-लव रिलेशन के बारे में अभी नहीं बता सकती

3

न्यूयॉर्क

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की फिल्मों का एक-एक किरदार खूब मशूहर होता है। फैंस इन किरदारों के बारे में जानना चाहते हैं। MCU की गैलेक्सी 3 इन दिनों चर्चा में हैं। हाल में ही खबरें आई थीं कि एक बार फिर गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 3 में नेबुला उर्फ करेन गिलन नजर आई हैं।
 
मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की फिल्मों में विलेन के रूप में नजर आईं नेबुला फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 3'  में गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी गैंग की ऑफिशल मेंबर बन गई हैं। मैं इस फिल्म में नेबुला का रोल कर रही हूं। इस फिल्म में वह आपको एक नए और बदले हुए अंदाज में दिखेगी। पिछली फिल्मों में अलग अलग अनुभवों से गुजरने के बाद उसकी सोच काफी बदल गई है। अब वह लोगों को प्यार देना चाहती है, तो उनसे उसकी उम्मीद भी करती है। इसलिए इस फिल्म में वह थोड़ी मजेदार अंदाज में दिखेगी, लेकिन उसका थोड़ा बहुत गुस्सा भी कायम है।

गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी 3 (मुस्कराते हुए) इस बारे में मैं आपको ज्यादा कुछ नहीं बता सकती, तो आपको फिल्म रिलीज होने का इंतजार करना होगा। हालांकि मैं इतना जरूर बता सकती हूं कि गमोरा के जाने के बाद पीटर ने पहली बार नेबुला की आंखों में देखा है। हालांकि नेबुला भी पीटर के लिए पागल नहीं है।

मेरी बहन गमोरा की नई वर्जन दिखने में बिल्कुल उसके जैसी है, लेकिन वह पहले वाली से काफी अलग है। कई चीजों में गमोरा की तरह की लगती है, लेकिन कुछ चीजें अलग भी हैं। मुझे लगता है कि वह पुरानी गमोरा को एक्सप्लोर कर रही है। इस मामले में मैं उसकी मदद कर रही हूं कि मेरी बहन अपने पुराने असली अवतार के साथ ढल जाए।

अब आप गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी की मेंबर हैं। कैसा है यह अनुभव?
यह मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है कि अब तक की फिल्मों में मैं विलेन टीम का हिस्सा हुआ करती थी, लेकिन इस फिल्म मैं गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी टीम का हिस्सा हूं। आखिरकार मुझे भी गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी की यूनिफॉर्म पहनकर गार्जियंस के साथ स्लो मोशन में वॉक करने का मौका मिला। निश्चित तौर पर यह मेरे लिए एकदम अलग अनुभव है कि मैं पहली बार हीरो टीम का हिस्सा हूं और दुनिया को बचाने के मिशन में जुटी हूं। मैं बेहद खुश हूं।