Home मनोरंजन इलियाना ने बिस्तर पर लेटे-लेट दिखाया प्रेग्नेंसी ग्लो, बताया बेबी किक...

इलियाना ने बिस्तर पर लेटे-लेट दिखाया प्रेग्नेंसी ग्लो, बताया बेबी किक से सो नहीं पा रहीं

1

मुंबई

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। हालांकि, उन्होंने अब तक ये नहीं बताया है कि उनके होने वाले बच्चे का पिता कौन है। जिसके बाद इंटरनेट पर तहलका मच गया। जहां कुछ ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, वहीं कुछ लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड थे। लेकिन इलियाना ने किसी की बात का कोई जवाब नहीं दिया है। अब उन्होंने बेबी बंप की फोटो शेयर करने के बाद एक और फोटो शेयर की है, जिसमें बताया है कि उनका बेबी किक कर रहा है।

Ileana D'Cruz ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की। तस्वीर में वह अपने बिस्तर पर लेटी हुई हैं और सोने की कोशिश कर रही हैं। वह अपना प्रेग्नेंसी ग्लो भी बिखेर रही हैं। इसके साथ ही इलियाना ने अपने पेट में बेबी किक के अनुभव को शेयर किया। उन्होंने लिखा कि जब वह सोने की कोशिश करती हैं तो उनके पेट के अंदर बच्चा लात मारना शुरू कर देता है। उन्होंने लिखा, 'जब आप नींद लेना चाहते हैं, लेकिन बेबी आपके पेट में डांस पार्टी करने का फैसला करता है।'

इलियाना ने दिखाया बंबी बंप
एक दिन पहले इलियाना ने अपने बेबी बंप की पहली तस्वीर शेयर की थी। वह अपनी पालतू बिल्ली के साथ बिस्तर पर कॉफी पी रही थीं। बॉडी-हगिंग ड्रेस में वह सुपर गॉर्जियस लग रही थीं। हालांकि, उन्होंने बुरी नजर से बचने के लिए मोनोक्रोम फिल्टर जरूर लगाएं। इसके ऊपर उन्होंने लिखा था, 'जीवन हाल ही में।'

प्रेग्नेंसी का किया ऐलान
18 अप्रैल, 2023 को इलियाना ने अपने पहले बच्चे के आने की घोषणा की। उन्होंने इंस्टा पर दो क्यूट तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली फोटो में उन्होंने बच्चे के कपड़े की फोटो शेयर की, जिसके ऊपर लिखा था, 'और इसलिए एडवेंचर शुरू होता है।' अगली तस्वीर में हम इलियाना का 'मामा' लिखा हुआ पेंडेंट देख सकते हैं। इसके साथ ही पहली बार होनेवाली मम्मी ने अपने पहले बच्चे के स्वागत में खुशी जाहिर की।

किसे डेट कर रहीं इलियाना?
इससे पहले इलियाना डिक्रूज एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि, वे अलग हो गए, जिसके बाद इलियाना का दिल टूट गया। हालांकि, नए मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इलियाना बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट के साथ रिश्ते में हैं।