Home मनोरंजन इलियाना डिक्रूज 36 की उम्र में बनेंगी बिन ब्याही मां, पहली बार...

इलियाना डिक्रूज 36 की उम्र में बनेंगी बिन ब्याही मां, पहली बार दिखाया बेबी बंप

3

 मुंबई

इलियाना डिक्रूज ने पिछले महीने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए प्रेग्नेंसी की घोषणा करके सभी को चौंका दिया था। इलियाना ने जब बताया था कि वह जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। वह अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की झलकियां भी शेयर करती रही हैं। लेकिन अब पहली बार इलियाना ने अपने बेबी बंप की फोटो दिखाई है। एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लगता है कि वो जल्द ही बच्चे का स्वागत करेंगी।

Ileana D'cruz ने पहली बार अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में अपना बेबी बंप दिखाया है। 36 वर्षीय एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते के साथ बिस्तर पर आराम करती नजर आ रही हैं। वह कॉफी की चुस्कियां लेते हुए मिडी पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में इलियाना ने अपने बेबी बंप की झलक भी दिखाई और वीडियो को कैप्शन दिया, 'हाल ही में जिंदगी।'

प्रेग्नेंसी में इलियाना की क्रेविंग्स
कुछ हफ़्ते पहले, इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स की एक झलक दिखाई थी और अपनी बहन के बनाए गए केक की एक तस्वीर भी शेयर की थी। पिछले साल दिसंबर में इलियाना को एक आईवीएफ हॉस्पिटल से बाहर निकलते देखा गया था, जिसने सोशल मीडिया पर कई तरह की अटकलों को हवा दे दी थी। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपने होने वाले बच्चे के पिता की पहचान किसी को नहीं बताई है।

 

इलियाना और सेबेस्टियन लॉरेंट
इससे पहले, ऐसी अटकलें थीं कि इलियाना को कथित तौर पर सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल (कैटरीना कैफ के भाई) और लंदन में रहने वाले एक मॉडल में फिर से प्यार मिला है। दोनों कैटरीना और विक्की के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे। हालांकि, उनके रोमांटिक रिश्ते की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इलियाना इससे पहले फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ काफी सालों तक रिलेशनशिप में थीं। वह शुरू से ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर शांत रही हैं।