Home छत्तीसगढ़ रेडियो संगवारी एफएम 90.8 के जनसंवाद कार्यक्रम में पुलिस कप्तान डॉ. अभिषेक...

रेडियो संगवारी एफएम 90.8 के जनसंवाद कार्यक्रम में पुलिस कप्तान डॉ. अभिषेक पल्लव करेंगे चर्चा

2

राजनांदगांव

सूचना क्रान्ति के दौर मे आज सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है की एक सूचना को लाखों और करोड़ों लोगों तक पहुंचने ज्यादा देर नहीं लगती। सोशल मीडिया का प्लेटफार्म आज के समाज में बेहद व्यापक है। जब सोशल मीडिया का इस्तेमाल आईपीएस करने लगे तो उसकी महत्ता और भी बढ़ जाती है।

समाज से अपराध मुक्त करने की दिशा मे बेहतरीन कार्यों के बूते पुलिस विभाग की एक उम्दा छवि कायम करने वाले सबसे लोकप्रिय और ख्यातिनाम शख्सियत जिनकी चर्चा लगातार बनी रहती है और वो है पड़ोसी जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव उनकी कार्यप्रणाली और आरोपियों से पूछताछ का अंदाज बेहद ही निराला है, वर्तमान में सोशल मीडिया पर काफी फैंस फॉलोअर्स है और उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की चर्चा देश के कोने कोने तक पहुंच रही हैं साइबर ठगी के मामलो की रोकथाम की दिशा मे उनकी जागरूकता मिल का पत्थर साबित हो रहा है।

पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव राजनांदगांव के रेडियो संगवारी एफएम 90.8 के बेहद ही लोकप्रिय कार्यक्रम जनसंवाद में गुरुवार दोपहर को उपस्थित होकर लंबी चर्चा करेंगे। बता दें कि रेडियो संगवारी कार्यक्रम में प्रदेश के मंत्री व अधिकारियों का जनसंवाद के माध्यम से उनसे की गई बातों को श्रोताओं और जनता तक पहुंचाने का कार्य रेडियो संगवारी लगातार कर रहा है। श्रोताओं से आग्रह की सुनते रहे रेडियो कार्यक्रम। उपरोक्त जानकारी रेडियो संगवारी के निदेशक शिशुपाल खोबरागड़े ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से प्रेषित की।