Home शिक्षा स्मार्टफोन खरीदने का बेस्ट मौका Samsung Galaxy S22 Ultra पर 50 हजार...

स्मार्टफोन खरीदने का बेस्ट मौका Samsung Galaxy S22 Ultra पर 50 हजार की छूट

4

नई दिल्ली

Samsung Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन की खरीद पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। फोन को बेहद कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। अगर अभी तक आप ज्यादा कीमत होने की वजह से Galaxy S22 Ultra नहीं खरीद पा रहे थे, तो शायद आपके लिए बेस्ट मौका है। क्योंकि Amazon की तफ से Galaxy S22 Ultra को सबसे कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। फोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में आता है।

कीमत और ऑफर्स
Samsung Galaxy S22 Ultra 5G की MRP 1.20 लाख रुपये है। लेकिन फोन को फ्लिपकार्ट से 94,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। लेकिन Amazon पर इसी फोन को 71,098 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। अगर आप बैंक ऑफर का लुत्फ उठाते हैं, तो फोन की कीमत 70 हजार रुपये से कम हो जाती है। बता दें कि यह एक रिन्यूड फोन है। फोन लिमिटेड पीरियड सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध है। ऐसे में अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपको जल्द ही फोन की बुकिंग करनी होगी। फोन की खरीद पर 6 माह की वॉरंटी दी जा रही है। साथ ही 7 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी ऑफर की जा रही है।

स्पेसिफिकेशन्स
Samsung Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन में 6.8 इंच एज क्वॉड एचडी प्लस डायनामिक एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 120 हर्ट्ज एडैप्टिव रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्लस प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में 1750 nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है। फोन के रियर में 108MP वाइड-एंगल कैमरा दिया गया है। साथ ही 12MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 10MP टेलीफोटो कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 40MP फ्रंट कैमरा सेंसर है। फोन 5000mAh बैटरी सपोर्ट के साथ आता है, जिसे 45 वॉट फास्ट चार्जर से चार्ज किया जा सकता है।