Home मनोरंजन फैशन इवेंट मेट गाला 2023 में दिखें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

फैशन इवेंट मेट गाला 2023 में दिखें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

3

न्यूयॉर्क

मेट गाला 2023 का आगाज न्यूयॉर्क सिटी में हो चुका है और इसमें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ शिरकत की। दोनों ने इस फेमस फैशन शो के रेड कार्पेट पर कपड़ों की ट्विनिंग करते हुए ब्लैक कलर का आउटफिट पहना। दोनों के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। मालूम हो कि कुछ साल पहले दोनों की मुलाकात इसी फैशन शो के रेड कार्पेट पर हुई थी। उन्हें साथ देखने के बाद ही अफेयर की खबरें सामने आई थी और फिर ये लव स्टोरी साल 2018 में शादी की मंजिल तक जा पहुंची थी।

Met Gala 2023 का आगाज न्यूयॉर्क सिटी में हो चुका है और इसमें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ शिरकत की। दोनों ने इस फेमस फैशन शो के रेड कार्पेट पर कपड़ों की ट्विनिंग करते हुए ब्लैक कलर का आउटफिट पहना। दोनों के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

बता दें कि दुनिया के सबसे फेमस फैशन शो मेट गाला में थीम के हिसाब से कपड़े पहने जाते हैं। इस साल की थीम 'कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी' है, जो दिवंगत डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड को समर्पित किया गया है।

इस फैशन शो में प्रियंका चोपड़ा कई बार शिरकत कर चुकी हैं, जबकि पहले दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर जैसी हस्तियां भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन इस साल आलिया भट्ट का मेट गाला में डेब्यू है। उन्होंने व्हाइट कलर का गाउन पहन इस इवेंट में शिरकत की और मजमा लूट लिया।