Home मनोरंजन ‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा को आया गुस्सा

‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा को आया गुस्सा

2

मुंबई।

एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और तब से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है। इन सबके बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कुछ ऐसा लिख दिया, जिसे देख अदा शर्मा भड़क गई हैं। 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अदा से पूछा, केरल की लड़कियां इतनी गोरी नहीं होतीं। इस कमेंट को देखने के बाद अदा को गुस्सा आ गया। अदा ने इसका जवाब देते हुए लिखा, मैं अदा शर्मा रियल लाइफ में केरल से हूं। मलयाली लड़कियां हैं साई पल्लवी, नित्या मेनन। हालांकि बाद में अदा ने अपना कमेंट डिलीट कर दिया था। ब अदा के इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसपर तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अदा बिलकुल सही कह रही हैं। लगों को रंग की वजह से किसी को आकना नहीं चाहिए।

‘द केरल स्टोरी’ के ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इसमें लीड रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी लड़कियों को झांसा देकर विदेश ले जाने, धर्म परिवर्तन कराने और करकर आतंकवादी बनने पर मजबूर करने के ऊपर है। वहीं फिल्ममेकर का दावा है कि ये मूवी सच्ची घटना पर बेस्ड है। आपको बता दें विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित ये फिल्म 5 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।