Home मनोरंजन 40 से 50 फिल्मों के ऑडिशन में रिजेक्ट होने के बाद मिली...

40 से 50 फिल्मों के ऑडिशन में रिजेक्ट होने के बाद मिली फिल्म

7

नई दिल्ली

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमोशी चक्रवर्ती ने फिल्म 'बैड बॉय' से अपनी फिल्मी फिल्मी करिअर की शुरूआत की है, जो हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। वहीं, इस फिल्म में उनके साथ मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर साजिक कुरैशी की बेटी अमरीन कुरैशी भी नमोशी के साथ डेब्यू किया है। बता दें, बॉक्स आफिस पर फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

वैसे दर्शकों को नमोशी की एक्टिंग काफी पसंद आई है, लेकिन आपको ये जानकार काफी हैरानी होगी कि उन्हें पहली फिल्म मिलने में काफी परेशानी हुई, उन्हें 40-50 ऑडिशन देने पड़े, धक्के खाने पड़े, तब जाकर उन्हें पहली बॉलीवुड फिल्म हाथ लगी। नमोशी अपने स्ट्रगल भरे दिनों को याद किया साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके पिता के स्टारडम का फायदा उन्हें नहीं मिला, बल्कि एक आम लोग की तरह वह काम मानृंगते रहे। उन्होंने कहा, किसी के भी पिता को तकलीफ होगा कि उन्होंने अपने बच्चे को सब कुछ दिया और एजल्टहुड में आकर उसे स्ट्रगल करनी पड़े। ये किसी भी पैरेंट को अच्छा नहीं लगेगा। उन्होंने आगे कहा, लेकिन, हमारे घर में कल्चर ही ऐसा नहीं है कि सिफारिशों पर काम मिल जाए। देखिए, सिफारिश से आपकी मीटिंग हो सकती है, 20 करोड़ फिल्म आपको नहीं मिल सकती है। तो मुझे तो साजिद भाई ने मौका दिया, और ये मैं गर्व से कह सकता हूं कि मेरे फादर ने कभी साजिद भाई से बात नहीं की।

मुझे जो भी मिला मेरे हुनर पर मिला। अपने स्ट्रगल वाले दिनों को याद करते हुए वह कहते हैं, 'मैंने 40 से 50 फिल्मों के ऑडिशन्स दिए होंगे मुंबई में।। उनको पता ही नहीं था कि मैं किसका बेटा हूं और न ही मैं जाकर बोलता था कि मैं मिथुन चक्रवर्ती का बेटा हूं। मैंने कभी ये किया ही नहीं, हमें ये आदत ही नहीं है। मैंने दो और ढाई साल बहुत रिजेक्शन देखे हैं। कुछ लोगों ने बेइज्जती भी की।