Home मनोरंजन जोमेटो के गिफ्ट से ही इस बार उर्फी जावेद ने बना ली...

जोमेटो के गिफ्ट से ही इस बार उर्फी जावेद ने बना ली नई ड्रेस

3

मुंबई।

उर्फी जावेद  जो ना करें वो थोड़ा है। हाल ही में उर्फी का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो रेस्टोरेंट में एंट्री ना मिलने पर रेस्टोरेंट के मैनेजर से लड़ती झगड़ती नजर आई थीं। लेकिन अब जोमेटो ने उर्फी से सीट ना मिलने पर माफी मांगी है और एक गिफ्ट भेजा है। लेकिन उर्फी तो उर्फी है। एक्ट्रेस ने इस गिफ्ट की टोकरी और टेप से अपनी नई ड्रेस बना ली है।

उर्फी का ये नया आउटफिट लोगों का ध्यान खींच रहा है। उर्फी जावेद  ने सोशल मीडिया पर जोमेटो से बातचीत का स्क्रीनशॉट और अपनी नई ड्रेस की फोटो शेयर की है। इस स्क्रीनशॉट में जोमेटो ने सीट ना मिलने का रीजन उर्फी को बताया, साथ ही कहा है उन्हें नेक्स्ट टाइम जरूर सीट मिलेगी। इतना ही नहीं जोमेटो ने एक्ट्रेस से माफी मांगते हुए उन्हें एक गिफ्ट बास्केट भी भेजा है। उर्फी ने जवाब में जोमेटो को लिखा- थैंक्यू ड्रेस भेजने के लिए। उर्फी जावेद  ने जोमेटो ने जो गिफ्ट बास्केट भेजी थी उससे अपनी नई ड्रेस बना ली है।

बास्केट को खाली करके पतले से धागे को गले में डालकर लटका लिया है। वहीं जोमेटो के मार्क वाले टेप को नीचे की बॉडी में लपेटकर उससे मिनी स्कर्ट बना ली है। इसके साथ ही बालों को बांधकर लाइट मेकअप किया। उर्फी जावेद  ने इस ड्रेस की फोटो इंस्टाग्राम पर बेहतरीन कैप्शन के साथ शेयर की है। उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'किसी की बास्केट, किसी की आउटफिट।' उर्फी के इस पोस्ट पर फैंस भर-भरके मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। इससे पहले उर्फी जावेद का इंडियन टेली अवॉर्ड्स का लुक वायरल हुआ था। इस मौके पर उर्फी ब्लैक कलर की जालीदार ड्रेस पहने नजर आई थीं। इस अवॉर्ड फंक्शन में उर्फी ने राखी सावंत के साथ खूब मस्ती की थी जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया था।