Home मनोरंजन सेल्फी देने के चक्कर में भीड़ के बीच फंसी मलाइका

सेल्फी देने के चक्कर में भीड़ के बीच फंसी मलाइका

4

मुंबई।

मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक्ट्रेस दुबई में एक इवेंट अटेंड करने पहुंची थीं। इवेंट के बाद मलाइका अपने फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवा रहीं थीं। तभी एक्ट्रेस भारी भीड़ के बीच में बुरी तरह से फंस गई की उनका हाल बेहाल हो गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ अपनी परफेक्ट फिटनेस का लेकर मशहूर हैं। 49 की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को बिल्कुल फिट रखा हुआ है।

इसके साथ ही वे अपने स्टाइल को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। मलाइका ने कभी भी फिल्मों में बतौर एंट्री नहीं की। लेकिन आइटम डांस के जरिए उन्होंने कईयों के दिल घायल किए हैं। हाल ही में मलाइका दुबई में एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां उन्हें देखते ही भीड़ बेकाबू हो गई और उन्हें चारों ओर से घेर लिया। अब इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।   बता दें कि मलाइका अरोड़ा हाल ही में दुबई में एक इवेंट को अटेंड करने के लिए पहुंची थीं। इस इवेंट में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस में काफी गॉर्जियस लग रही थीं।

कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह काफी असहज लग रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका ब्लैक कलर के शिमरी ट्रांसपेरेंट गाउन में दिखाई दे रही हैं। पहले तो वे मीडिया से बातचीत करती हैं और उसके बाद उन्होंने फैंस से मुलाकात की। मलाइका अरोड़ा ने फैंस को निराश नहीं किया और सभी के साथ सेल्फी क्लिक करवाई। हालांकि एक्ट्रेस संग सेल्फी लेने के दौरान वहां अचानक फैंस की भीड़ बढ़ती गई।