Home देश पुंछ टेरर अटैक पर पुलिस के नोटिस से घबराया शख्स, डर के...

पुंछ टेरर अटैक पर पुलिस के नोटिस से घबराया शख्स, डर के मारे किया सुसाइड

4

राजौरी

पिछले हफ्ते पुंछ में सेना के जवानों पर हुए आतंकी हमले के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने एक शख्स को समन देकर पेश होने का आदेश दिया था। बताया जा रहा है कि समन से घबराए शख्स ने जहर खाकर आत्महत्या कर दी। इस शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उधर, मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि मरने वाला कुछ घरेलु मुद्दों से परेशान था।

आत्महत्या करने वाले शख्स की पहचान पुंछ जिले की मेंढर तहसील के नार गांव निवासी मुख्तार हुसैन शाह के रूप में की जा रही है। जानकारी के अनुसार, जम्मू कश्मीर पुलिस ने पुंछ आतंकी हमले पर उसे नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पुलिस अधिकारी का कहना है कि वह टेरर अटैक में संदिग्ध नहीं था लेकिन, उसे मामले में पूछताछ के लिए समन जारी जरूर किया था।

हालांकि अधिकारी ने स्पष्ट किया कि शाह घरेलू मामलों में परेशान चल रहा था। इसलिए उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया। बताया जा रहा है कि उसने मंगलवार शाम अपने घर में जहर खाकर जान देने की कोशिश की। उसे राजौरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां गुरुवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।

गौरतलब है कि 20 अप्रैल को भट्टा-डूरियन में आतंकवादियों ने घात लगातार सेना के एक ट्रक पर रॉकेट बमों से हमला बोल दिया था। बम से ट्रक को उड़ाकर आतंकियों ने कई राउंड फायरिंग भी की। इस हमले में सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे। आतंकियों की धरपकड़ के लिए सेना ने पुंछ और राजौरी के आसपास के कई इलाकों में बड़े पैमाने पर तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया गया है, लेकिन अभी वो आतंकी पकड़ से बाहर हैं, जो हमले में शामिल थे।