Home मनोरंजन रेमो डिसूजा ने किया राम बिष्ट के साथ अपने खास रिश्ते का...

रेमो डिसूजा ने किया राम बिष्ट के साथ अपने खास रिश्ते का खुलासा

7

मुंबई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर हफ्ते इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 के कंटेंस्टेंट्स अपने जोरदार डांसिंग टैलेंट से दर्शकों का मन मोह रहे हैं। अपने-अपने कोरियोग्राफर्स के मार्गदर्शन में बेस्ट 13 में जगह बनाने वाले ये कंटेस्टेंट्स लगातार अपना शानदार हुनर दिखा रहे हैं और इसका नतीजा इस वीकेंड के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में देखने को मिलेगा।

बेस्ट के बिगेस्ट सेलिब्रेशन को एक भव्य पेशकश बनाने के लिए जाने-माने डायरेक्टर एवं कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा इस शाम के खास मेहमान बनकर आएंगे। इस दौरान बेस्ट 13 कंटेंस्टेंट्स में शामिल लुधियाना के राम बिष्ट अपने कोरियोग्राफर पंकज के साथ ‘बंदेया रे बंदेया’ गाने पर एक जोरदार परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। वो एक बर्फ की स्लैब पर डांस करते हुए अपनी परफॉर्मेंस से जजों झ्र सोनाली बेंद्रे, टेरेंस लुइस और गीता कपूर समेत सारे दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे। इस एक्ट से बेहद इम्प्रेस होकर रेमो डिसूजा जजों के टेबल के सामने जाकर घुटनों के बल होकर राम और पंकज को सलामी देंगे।

रेमो डिसूजा ने कहा मैं राम को लंबे समय से जानता हूं। वो मेरी एक फिल्म में एक बैकग्राउंड डांसर थे, जिसमें मैं खुद भी एक बैकग्राउंड डांसर था। मैं उसके सफर से वाकिफ हूं। राम और मेरे बीच एक रिश्ता है। वो भी जब तक कामयाब नहीं होता, घर नहीं जाना चाहता था और मैं भी सफलता मिलने तक घर नहीं जाना चाहता था। रेमो इस यंग डांसर की तुलना मशहूर कोरियोग्राफर एवं डांसर बीर राधा शेरपा से करते हुए कहेंगे कि जब तक उन्होंने राम की परफॉर्मेंस नहीं देखी थी, तब तक उन्हें नहीं लगता था कि कोई भी बीर राधा शेरपा जैसा हो सकता है। जज टेरेंस लुइस भी अपने को-जजेस के साथ उनकी तारीफ करते हुए उन्हें ‘बाजीगर राम’ कहेंगे, जो अपनी तकलीफों से उभरे और आईबीडी 3 के मंच पर खुद को साबित किया।