Home राज्यों से उत्तर प्रदेश दुल्हन को पता ही नहीं चला और पति ने बना लिया सुहागरात...

दुल्हन को पता ही नहीं चला और पति ने बना लिया सुहागरात का वीडियो

8

शाहजहांपुर.
 प्री-वेडिंग, शादी ही नहीं, अब सुहागरात की वीडियो बनाना भी आम बात हो गई है। लेकिन यहां एक व्यक्ति ने अपनी सुहागरात की वीडियो रिकॉर्ड की। इतना ही नहीं, उसने अपनी पत्नी को बिना बताए यह वीडियो रिकॉर्ड की। दरअसल, यह उसके करीबी दोस्त की फरमाइश थी। दोस्त ने उससे सुहागरात की वीडियो बनाने और भेजने की गुजारिश की थी। इस पर उसने हामी भर दी और पहली रात की वीडियो रिकॉर्ड कर भेज दी। लेकिन वीडियो मिलते ही दोस्त का रवैया बदल गया। इससे परिवार संकट में फंस गया। यह घटना उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की है।

दोनों गहरे दोस्त थे। इनमें से एक की शादी तय हुई। तभी दोस्त शिवम मिश्रा ने एक अजीबोगरीब मांग रख दी। उसने कहा कि सुहागरात की एक छोटी सी वीडियो रिकॉर्ड करके भेज दो। शुरुआत में दोस्त की मांग को ठुकरा दिया, लेकिन बाद में मान गया। शादी की पहली रात पत्नी को बिना बताए वीडियो रिकॉर्ड कर भेज दी।

वीडियो देखकर खुश हुए शिवम मिश्रा ने अगले दिन पलटी मार दी। इस वीडियो से ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने की धमकी देकर पैसे वसूलने लगा। शुरुआत में ही 50,000 रुपये ऐंठ लिए। कुछ दिनों बाद फिर 1 लाख रुपये की मांग की। इसमें से कुछ हजार रुपये देने के बाद भी शिवम मिश्रा नहीं माना।

पिछले एक साल से यह ब्लैकमेलिंग चल रही थी। कुछ पैसे देकर समस्या से बाहर निकलने की कोशिश की। लेकिन शिवम मिश्रा की मांग बढ़ती गई। परेशानी बढ़ने पर दूसरा कोई रास्ता न देख पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामला दर्ज कर पुलिस अब शिवम मिश्रा की तलाश में जुट गई है। उधर शिवम मिश्रा फरार है।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने मामला दर्ज किया है। घटना की जानकारी देते हुए बताया कि शिवम मिश्रा के खिलाफ धारा 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। फोन कॉल, वीडियो समेत कुछ सबूत पुलिस ने जब्त कर लिए हैं। जानकारी मिली है कि शिवम मिश्रा इसी तरह कई लोगों को ब्लैकमेल करता रहा है। अब पुलिस शिवम मिश्रा को गिरफ्तार करने की तैयारी में है।