Home छत्तीसगढ़ नक्सलियों ने मुखबिरी का आरोप लगाकर दो ग्रामीणों की हत्या कर दी

नक्सलियों ने मुखबिरी का आरोप लगाकर दो ग्रामीणों की हत्या कर दी

7

सुकमा

कोंटा और किस्टाराम थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने मुखबिरी करने का आरोप लगाकर दो ग्रामीणों की हत्या कर दी है। नक्सलियों ने एक ग्रामीण युवक बुधरा को धारदार हथियार से गला रेतकर मारने के बाद उसके शव को गांव के नजदीक फेंक दिया है। तो वहीं दूसरे ग्रामीण कोम्माराम गंगा को फांसी के फंदे से लटका दिया है। हालांकि मौके से किसी भी तरह का कोई नक्सली पर्चा नहीं मिला है। पुलिस दोनो मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहला मामला कोंटा के मेहता पंचायत के आश्रित गांव गंगराजपाड़ का है, दो दिन पहले इस गांव के रहने वाले युवक बुधरा को नक्सलियों ने घर से उठा लिया था। जिसके बाद उसे गांव के पास के ही जंगल में लेजाकर धारदार हथियार से वारकर मार डाला। वारदात के बाद नक्सलियों ने शव को गांव के ही जंगल में फेंक दिया था। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी गुरुवार की देर शाम पुलिस को दी गई। दूसरा मामला सुकमा जिले के किस्टाराम थाना क्षेत्र के पालाचलमा के आमापेंटा का है। इस गांव के कोम्माराम गंगा उम्र 55 वर्ष का शव आज शुक्रवार सुबह जंगल मे फंदे से लटकता हुआ मिला। बताया जा रहा है कि सादे कपड़े में पहुंचे नक्सलियों ने मुखबिरी का आरोप लगाकर इसे मौत की सजा दी है।

सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने बताया कि हमें खबर मिली है कि नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या की है, दूसरे ग्रामीण का शव फंदे से लटकता हुआ मिला है। आशंका है कि उसने आत्महत्या किया है। फिलहाल नक्सकियों ने इस दोनो वारदाता को अंजाम दिया है या नहीं इसकी हम जांच कर रहे हैं।