Home राज्यों से उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव अपने सियासी गढ़ मैनपुरी में पहुंचे, लोग परिवार बात के...

अखिलेश यादव अपने सियासी गढ़ मैनपुरी में पहुंचे, लोग परिवार बात के खिलाफ थे आज रिश्तेदार वादी कैसे हो गए

8

मैनपुरी
सपा मुखिया अखिलेश यादव अपने सियासी गढ़ मैनपुरी में शुक्रवार को पहुंचे, जहां उन्होंने फूफा और भतीजे के आमने सामने चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि जब बीजेपी को लगा कर वह चुनाव हार जाएंगे तो कोई न कोई तिगड़म करो कोई न कोई ऐसा संदेश दो जिसका समाजवादी पार्टी के लोग जवाब ही देते रहे। यह लोग तो परिवार बाद के खिलाफ वाले लोग थे जो लोग परिवार बात के खिलाफ थे आज रिश्तेदार वादी कैसे हो गए और मैं दावे के साथ कह रहा हूं करहल की जनता न कि इस चुनाव में बल्कि 2027 के चुनाव में भी ऐसा परिणाम आएगा और ऐतिहासिक परिणाम तेज प्रताप यादव जी के पक्ष में आने जा रहा है। वहीं हार का ऐतिहासिक परिणाम भाजपा के पक्ष में आएगा।

वो खुद फर्जी है। आप मत कहलवाइये उनके बारे में यह उनकी पार्ट आफ स्ट्रेटजी है सर्कस तो आना बंद हो गए लेकिन जब कभी भी आप टीवी चैनल देखते होंगे तो कुछ समय ऐड कहा जाता है। यूट्यूब देखते हम कोई चीज अच्छी आ रही है गाना आप अच्छा सुन रहे है अचानक कोई ऐसी चीज आ गई जिसको आप हटाना चाहते हैं। यह विज्ञापन का समान है क्योंकि सरकार जानती है मुख्यमंत्री जी फेस नहीं कर सकते हैं इसलिए उन्होंने फेस न करना पड़े इसलिए उन्होंने कुछ असिस्टेंट रख रखे है यह फेस तो मुख्यमंत्री जी को करना चाहिए।

2027 के चुनाव में इनको मिलकर हारने का काम करेंगे – अखिलेश
केशव प्रसाद मौर्य द्वारा दिया गया बयान गठबंधन में खटाई में पढ़ चुका है और गठबंधन का जहाज डूबने वाला है जिस पर बोले अखिलेश यादव "समाजवादी और कांग्रेस की जो रणनीति है उसी से पस्त हो गए अगर रणनीति हमारी है तो उनके भी नेताओं के जो गठबंधन है तो उनको टिकट क्यों नहीं मिली कौन-कौन मनाने गया कौन-कौन स्वार्थ और लालच दे रहा है समाजवादी पार्टी और कांग्रेस हम विपक्ष में हैं हम किसी को लाभ नहीं दे सकते हम अपनी बात कह सकते हैं लड़ सकते हैं यह हमारी स्ट्रेटजी का हिस्सा है हम लोगों की रणनीति है हम लोग मिलकर इस तरह से मिल कर चुनाव लड़ रहे है न कि अभी लड़ रहे हैं इंडिया गठबंधन मजबूत करेंगे और 2027 के चुनाव में इनको मिलकर हारने का काम करेंगे।"

दो जवान शहीद हुए हैं जिस पर बोले अखिलेश यादव
प्रधानमंत्री जी अभी ब्रिक्स की मीटिंग में सभी महत्वपूर्ण नेताओं से मिले और चीन को लेकर के भी खबरें आई थी और इधर हमारी सीमा सुरक्षित नहीं है जब से बीजेपी की सरकार आई है और असुरक्षित हो गई है हमारे सिक्योरिटी फोर्सज के लोग पैरामिलिट्री आर्मी के लोग बड़े पैमाने पर शहीद हो रहे हैं उनकी जाने गई है और अगर हम आंकड़े निकलेंगे सबसे ज्यादा सोल्जर कश्मीर इश्यू पर हमारी बॉर्डर सिक्योरिटी पर इंटरनल सिक्योरिटी पर कोई फेल हुआ है तो वह भारतीय जनता पार्टी है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार इंटरनल सिक्योरिटी में फेल है बॉर्डर सिक्योरिटी में फेल है हमारे जो संबंध दुनिया और देश से थे उनमें फेल है तो यह फ़ाइल सरकार को हटाने से ही हमारी सीमाएं सुरक्षित होंगे तभी हमारे जवानों की जान बचेगी जब यह सरकार देश से हटेगी।

'कटोगे तो बटोगे' के नारे पर बोले अखिलेश
यह नारा उनकी लैब में तैयार होता है अब हम लोगों को जानकारी करनी पड़ेगी कि वह लैब कहां है जिसमें यह नारे तैयार होते हैं। और यह नारा किस पर सबसे अच्छा लगेगा इस का भी बीजेपी ने रिसर्च किया है और मुख्यमंत्री जी से कहलवाया गया है।

बहराइच की घटना को लेकर बोले अखिलेश
बहराइच में यह लोग हिंदू मुसलमान कराना चाहते थे वहां पर घटना जरूर हुई लोगों की जान गई और नुकसान हुआ यह सब भारतीय जनता पार्टी ने किया और देखिए भारतीय जनता पार्टी किस स्थिति पर पहुंच गई है उन्हें अपने ही कार्यकर्ता पर FIR लिखानी पड़ी। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के चेहरे पर विनाश दिखाई देता है और उनके हाथ देखोगे तो विनाशकारी रेखाएं उनके हाथों पर दिखेंगे यह विकास नहीं कर सकते यह विनाश कर सकते हैं उनके हाथों में विनाशकारी रेखाएं हैं।