Home राज्यों से उत्तर प्रदेश हम लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे और इंडी गठबंधन को हराएंगे: ब्रजेश पाठक

हम लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे और इंडी गठबंधन को हराएंगे: ब्रजेश पाठक

9

लखनऊ
यूपी की 9 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। आज नामांकन का आखिरी दिन है। 13 नवंबर को 9 सीटों पर वोट डाले जाएंगे और 23 नवंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे। इस बीच यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने 9 सीटों पर जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि विरोधी खेमे का खटाखट, सटासट और फटाफट वादा खोखला साबित हुआ है और एनडीए के साथ है।

यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने 9 सीटों पर हो रहे विधानसभा के उपचुनाव पर कहा, निषाद पार्टी गठबंधन के साथ मिलकर देश और प्रदेश के लिए काम कर रहे हैं। संजय निषाद मेरे मित्र हैं और हम कॉलेज के दिनों में साथ पढ़े हैं। जमीन से उठकर अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने देश और प्रदेश में एक मुकाम हासिल किया है। भाजपा और निषाद पार्टी का गठबंधन बूथ स्तर पर उतर चुका है। यूपी की 9 विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में हम सभी लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे और 9 सीटों पर विपक्षी पार्टियों के प्रत्याशियों को हराकर जीत हासिल करेंगे।

इंडी अलायंस के जो खटाखट, सटासट और फटाफट जैसे खोखले वादे थे, लोगों को गुमराह करने वाले जो तरीके थे उत्तर प्रदेश के लोग अब जान चुके हैं और उनके खोखले वादों में नहीं पड़ने वाले हैं। यूपी की पिछली सरकारों पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा, उत्तर प्रदेश में जब-जब कांग्रेस सपा को ताकत मिली है। इन पार्टियों के संरक्षण में माफियाओं का राज बढ़ा, कमजोर तबके के लोगों पर अत्याचार बढ़ा। समाजवादी पार्टी के शासन काल में निषाद समाज के लोगों पर अत्याचार हुआ है। निषाद पार्टी के लोग इसे कभी नहीं भूलेंगे। इनकी सरकारों में यूपी की अर्थव्यवस्था को ध्वस्त करने का काम किया गया था।

आगे कहा, एनडीए के गठबंधन में उत्तर प्रदेश विकसित राज्य की ओर तेजी से कदम बढ़ा रहा है। बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य के स्तर पर शानदार काम किया गया है। डिप्टी सीएम से जब पूछा गया कि निषाद पार्टी उपचुनाव में दो सीट की मांग कर रही थी। लेकिन, उन्हें दो सीट नहीं दी गई। अब उपचुनाव में भाजपा बनाम सपा की लड़ाई है। इस पर पाठक ने कहा, जैसा कि निषाद पार्टी के अध्यक्ष कह चुके हैं हमारे लिए सीट मायने नहीं रखती हम सभी लोग मिलकर इस चुनाव में जा रहे हैं और जीत ही एकमात्र लक्ष्य है।