Home मनोरंजन ओरी का हैलोवीन लुक कनिका कपूर के साथ हुआ वायरल

ओरी का हैलोवीन लुक कनिका कपूर के साथ हुआ वायरल

8

बॉलीवुड सितारों के दोस्त और इंटरनेट पर अपने अतरंगी अंदाज़ के लिए मशहूर ओरी एक बार फिर से रिपब्लिक में हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिंगर कनिका कपूर के साथ नजर आ रही हैं। वह हैलोवीन पार्टी में हैं, जहां हर कोई उनका एक अजीबोगरीब मजाक उड़ा रहा है। उनके बारे में मजेदार बातें कह रही हैं।

ओरी का पूरा नाम ओरी अत्रामणि है। वह बॉलीवुड के स्टार किड्स के साथ पढ़ी हैं। उनके अपलोड किए गए वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। कभी वह अपने हेयरस्टाइल से सबका ध्यान खींचती हैं तो कभी अपने मोबाइल कवर से पापाजी को हैरान कर देती हैं। उनका कहना है कि वह काम नहीं करना चाहते। उन्हें नौकरी नहीं करनी है। उन्हें काम करने से नफरत है। क्योंकि वह अपने दोस्तों को देखता है कि वो लोग कितने परेशान रहते हैं।

ओरी का हॉलोविन लुक हैलोवीन पार्टी के लिए क्षेत्र ओरी में कनिका कपूर के साथ मुंबई में जगह बनाई गई। यहां वह गाय के कॉस्ट्यूम बिजनेस एरिया में थे। वहीं कनिका ऊपर से नीचे तक ब्लैक कलर की तस्वीर में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने एक हाथ पर ब्लैक शार्प हार्ट भी कैरी किया था। अब ओरी को देखकर लोग तरह-तरह की बातें कहने लगते हैं।

लोगों ने ओरी को कहा- नीकी के भाई एक राक्षस ने लिखा, 'क्या ये कोई इससे अच्छा कॉस्ट्यूम नहीं पहन सकता था?' एक ने कहा, 'दाना तूफ़ान के साथ बहकर आया एक जीव।' एक ने लिखा, 'उर्फी का भाई नीका।' एक ने कहा, 'कनिका को भी शर्म आ रही होगी पूर्वजों के साथ।' एक ने लिखा, 'ओरी और नीकी की शादी करा दो एक नंबर की दोस्ती।' एक ने लिखा, 'ये कौन सी आर्किटेक्चर है।'