Home हेल्थ मिस्र की सबसे खूबसूरत रानी क्लियोपेट्रा के सुंदरता के राज

मिस्र की सबसे खूबसूरत रानी क्लियोपेट्रा के सुंदरता के राज

8

हर सदी और दशक की एक ऐसी खूबसूरत महिला जरूर मौजूद है जिसकी मिसाल मिशाल ने लोगों के बीच दी है, नींद में से एक है मिस्र की महारानी क्लियोपेट्रा, जो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ प्रतिभा और प्रतिभा के लिए जानी जाती थी। 51-30 ईसा पूर्व तक मिस्र के टॉलेमिक साम्राज्य के अंतिम शासक रहे, इस महारानी की दमकती और निखरी त्वचा का राज तो आप भी जानते होंगे।
आज हम आपको पुराने खूबसूरत लुक के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले तरीकों के बारे में बताएंगे। क्लियोपेट्रा के इस गुप्त रहस्य के बारे में हमें बताया गया है डर्मेटेंसी, टीचर और ऑथर डॉक्टर रश्मि अलॉटमेंट ने। अगर आप भी ग्लोइंग और साफ-सफाई चाहते हैं तो क्लियोपेट्रा के गुप्त रहस्य को अपना सकते हैं।

दुनिया की सबसे खूबसूरत महारानी क्लियोपेट्रा को इंटरनेट पर जानकारी के अनुसार दुनिया की सबसे खूबसूरत महारानी क्लियोपेट्रा का नाम प्राप्त है। क्लियोपेट्रा का जन्म मिस्र के अलेक्जेंड्रिया में जनवरी ईसा-पूर्व 69 में हुआ था। रंग-रूप से लेकर नयन-नक्श तक, क्लियोपैट्रा बहुत ही खूबसूरत है।

यही कारण है कि आज भी उनकी स्वाभाविकता की चर्चा होती है। इसके अलावा 30 ईसा पूर्व में मार्क एंटनी और रानी क्लियोपेट्रा वी। हार के बाद मिस्र रोमन प्रांत बन गया। इसलिए इतिहास और लोगों के बीच क्लियोपेट्रा का नाम है।

त्वचा पर क्या इस्तेमाल किया जाता है क्लियोपेट्रा डॉक्टर क्लियोपैट्रा डॉक्टर ने 3 दिन पहले अपनी कल्पना पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि क्लियोपैट्रा का ब्यूटी सीक्रेट मिल्क बाथ यानी दूध से नहाना था। लेख में कहा गया है कि बाहरी तौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले दूध में पानी, फाइबर और प्रोटीन पाया जाता है। जो दाग को रेन, सिलिकॉन और स्मूथ बनाने का काम करता है। इसके अलावा पुराने समय में कच्चे दूध का भी प्रयोग किया जाता था।

डॉक्टर रश्मि ने नामांकित दूध के त्वचा बेनिटिट्स दूध में लैक्टिक एसिड पाया जाता है और डर्मेटशिअम रश्मि ने इसके फायदे बताए हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि 'लैस्टिक एसिड एक्सफोलिएट करता है जबकि लैक्टिक एसिड और प्रोटीन इलास्टिसिटी को कम किया जाता है।'
'आज, नए समुद्र तट के स्किन केयर ब्रांड आपकी त्वचा को वो रॉयल प्रोजेक्ट के लिए अपने उत्पादों में दूध की शक्ति का उपयोग कर रहे हैं! आप भी क्लियोपेट्रा की तरह डीप हाईड्रेशन और रेडिएंट ग्लो का अनुभव करें।'