Home मध्यप्रदेश भूतपूर्व सैनिकों की रैली में शामिल हुए सीएम डॉ मोहन यादव, बोले-...

भूतपूर्व सैनिकों की रैली में शामिल हुए सीएम डॉ मोहन यादव, बोले- सेना का जवान कागज से रिटायर्ड होता है, सेवा से नहीं

8

भोपाल

मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव भूतपूर्व सैनिकों की रैली में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि सेना का जवान कागज से रिटायर्ड होता है, सेवा से नहीं होता है। वहीं उन्होंने कहा कि हमारे साथ अन्य और देश आजाद हुए, लेकिन भारत आज खड़ा है, बाकी का लोकतंत्र खतरे में हैं।

आज रविवार को भोपाल के 3ईएमई सेंटर में भूतपूर्व सैनिक रैली का आयोजन किया गया। जहां युद्ध कला और सांस्कृतिक धरोहरों की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम सीएम डॉ मोहन यादव शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि यह हमारा गौरव है। मध्यप्रदेश की धरती से कई वीर सपूत हुए। आज के कार्यक्रम में वीरता के कई रंग दिखाई दिए। जीत का कोई आधार बनता है वो भूतपूर्व सैनिक ही है। हमारी संस्कृति में आने जाने का क्रम है, लेकिन देश के हर व्यक्ति का जीवन आप धन्य बना रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भारत माता की रक्षा में सैनिक डटे रहते हैं। हमारे साथ अन्य और देश आजाद हुए, लेकिन भारत आज खड़ा है, बाकी का लोकतंत्र खतरे में हैं। वहीं सीएम डॉ यादव ने कहा कि सेना से कोई भी कागज से रिटायर्ड होता है, सेवा से नहीं होता। आपको बता दें कि पूर्व सैनिकों और उनकी विधवाओं और वीरांगनाओं के सम्मान में पूर्व सैनिकों की रैली का आयोजन किया गया है।