Home मध्यप्रदेश चिरमिरी के बाद मनेन्द्रगढ़ में कबाड़ियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, लगातार...

चिरमिरी के बाद मनेन्द्रगढ़ में कबाड़ियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, लगातार हो रही छापेमार कार्रवाई

9

"चिरमिरी के बाद मनेन्द्रगढ़ में कबाड़ियों पर पुलिस ने शिकंजा कसा है. यहां लगातार कबाड़ गोदामों पर छापेमार कार्रवाई हो रही है"
मनेन्द्रगढ़

कबाड़ गोदामों पर पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। चिरमिरी के बाद अब मनेन्द्रगढ़ में भी कबाड़ियों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। शहर के रेलवे फाटक क्षेत्र और झगराखांड रोड पर स्थित कबाड़ गोदामों पर पुलिस ने छापेमारी की है। इस छापे के दौरान कबाड़ियों के यहां भारी मात्रा में अवैध सामान बरामद किया गया, जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

सूरजपुर में हाल ही में हुई घटना में कबाड़ियों के संलिप्त होने की आशंका को लेकर यह कार्रवाई की गई है। इस बारे में कोतवाली प्रभारी सुनील तिवारी ने बताया कि सूरजपुर में हुई वारदात के बाद से ही पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी थी। मनेन्द्रगढ़ में भी लगातार निगरानी की जा रही थी। इसी के तहत पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी कर अवैध कबाड़ सामान की जांच की।

कोतवाली थाना प्रभारी सुनील तिवारी ने आगे कहा कि यह छापेमारी किसी एक दिन की कार्रवाई नहीं है। पुलिस का यह अभियान लंबे समय तक जारी रहेगा। ताकि शहर में अवैध गतिविधियों पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जा सके। पुलिस हर संदिग्ध कबाड़ गोदाम की जांच करेगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।
 वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय निवासियों में भी डर का माहौल देखा जा रहा है। लोग अब अपने आसपास चल रही संदिग्ध गतिविधियों को लेकर सतर्क हो गए हैं।