Home मनोरंजन अविनाश मिश्रा और करणवीर मेहरा की सबसे बड़ी लड़ाई: वीकेंड का वार...

अविनाश मिश्रा और करणवीर मेहरा की सबसे बड़ी लड़ाई: वीकेंड का वार बिग बॉस 18 अपडेट

11

'बिग बॉस सीजन 18' का वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। सलमान खान ने घरवालों को खूब खरी-खोटी सुनाई। अरफिन खान से लेकर रजत दलाल तक को उन्होंने आईना दिखाया और उनकी हेकड़ी निकाली। अब 20 अक्टूबर को आने वाले एपिसोड में करणवीर मेहरा और अविनाश पांडे सलमान खान के सामने लड़ते नजर आएंगे। साथ ही शो में 'लाफ्टर शेफ्स' की टीम भी नजर आएगी।

'बिग बॉस 18' के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान विवियन डीसेना और रजत दलाल को एक्टिविटी एरिया में बुलाते हैं और उन्हें एक-एक कुर्सी पर बैठाते हैं। और यहां वे एक-दूसरे से पूछते हैं कि वे बताएं कि लीडरशिप में वे दूसरे व्यक्ति से कैसे बेहतर हैं। यहां विवियन कहते हैं कि आप तभी जजमेंट देंगे जब आपको उस चीज का अनुभव होगा। उनके पास जानकारी और अनुभव दोनों हैं। तो रजत कहते हैं कि अनुभव के बारे में वे अपने माता-पिता से पूछेंगे कि वे उनसे छोटे क्यों हैं। 'बिग बॉस 18' में 'लाफ्टर शेफ' कंटेस्टेंट

इसके बाद शो में कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे आते हैं, जो 'लाफ्टर शेफ' की तरफ से हैं। वे घरवालों के साथ हंसी-मजाक करते हैं और फिर जलेबी बनाने का टास्क देते हैं। एक टीम में करणवीर और चाहत पांडे हैं और दूसरी टीम में अंकिता और विक्की हैं। कृष्णा कहते हैं कि विक्की भैया मेरी नाक मत काटना।

विक्की जैन और अंकिता में लड़ाई

यहां विक्की जैन जलेबी का बैटर बहुत पतला बना देते हैं, जिस पर अंकिता कहती हैं कि उन्होंने गलत किया है। फिर विक्की चिढ़ जाते हैं और उनसे कहते हैं कि प्लीज यार मंकू, तुम बहुत ज्यादा बोल रही हो, कोई काम नहीं कर रही हो। फिर अंकिता ने कहा कि बिग बॉस में आने के बाद तुम इतनी कट-कट क्यों कर रही हो? फिर कृष्णा ने कहा कि बिग बॉस फिर से शुरू हो गया है।

अविनाश मिश्रा और करणवीर मेहरा एक-दूसरे को गाली देते हैं

यहां अविनाश करणवीर से कहते हैं कि कम से कम एक बार कुछ काम तो पूरा कर लो। हमें बाद में तुम्हें देना है. फिर करण कहता है आओ. वो अविनाश को जबरदस्ती जलेबी भी खिलाता है, जो कि बस एक मजाक है. लेकिन फिर बात बिगड़ जाती है. करण कहता है- चिंता मत करो. जाने से पहले तुम सब सीख जाओगे. पापा आ गए हैं, चिंता मत करो.

अविनाश मिश्रा करणवीर मेहरा को धमकाते हैं!

फिर अविनाश कहता है कि अगर मैं कहूं कि मैं तुम्हारा पापा हूं तो तुम्हें सही लगेगा. फिर करण खड़ा होकर कहता है चलो बोलो. फिर अविनाश गाली देते हुए कहता है कि तुम अपनी हद में रहो. नहीं तो मैं तुम्हें यहीं फाड़ दूंगा. वहीं करण भी उसे हद में रहने को कहता है. दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं और फिर घरवाले बीच बचाव करने आते हैं.