Home राजनीति MP में चुनावी सरगर्मियां तेज, नूरी खान को नीमच और अर्चना...

MP में चुनावी सरगर्मियां तेज, नूरी खान को नीमच और अर्चना जायसवाल को मंदसौर की जिम्मेदारी

5

भोपाल.

मध्यप्रदेश में आगामी चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। जिसे लेकर सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने बड़ा कदम चुनावी तैयारियों को मजबूत करने के लिए कांग्रेस ने मंदसौर और नीमच जिले के प्रभारी बदले हैं और नीमच के जिला प्रभारी चंद्रशेखर शर्मा को हटाकर नूरी खान को प्रभारी बनाया गया है। वहीं, मंदसौर जिले के प्रभारी मुजीब कुरैशी को हटाकर अर्चना जायसवाल को जिले की कमान सौंपी गई है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष निर्देशानुसार सौंपी कमान

बता दें कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देशानुसार दोनों महिलाओं को जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं, इसे लेकर मप्र कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर का कहना है कि मुजीब कुरैशी और चंद्रशेखर शर्मा को प्रदेश संगठन द्वारा दूसरी जिम्मेदारी दी जाएगी।

नूरी खान ने किया ट्वीट

इधर, कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए लिखा कि, “चुनावी वर्ष में इस महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी के लिये प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का शुक्रिया। आगे उन्होंने लिखा कि, “नीमच प्रभारी के रूप में संगठन के प्रति अपनी निष्ठा और पूरी ईमानदारी से कार्य कर आपकी और कार्यकर्ताओं की कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास करूँगी !”