Home मध्यप्रदेश एक दिवसीय विशेष सफाई अभियान अंतर्गत शहर के नालियों की हुई सफाई

एक दिवसीय विशेष सफाई अभियान अंतर्गत शहर के नालियों की हुई सफाई

6

विधायक और अध्यक्ष की अगुवाई में वार्ड 40 में संचालित किया गया अभियान
सिंगरौली

प्रदेश स्तर पर आयोजित एक दिवसीय विशेष सफाई अभियान अंतर्गत नालियों की सफाई का आयोजन नगरीय क्षेत्र सिंगरौली में स्वच्छता श्रमदान सहित वार्ड स्तर पर नाले नालियों की सफाई की गई जिसमे वार्ड 40 में प्रमुख रूप से विधायक राम निवास शाह,निगमाध्यक्ष देवेश पांडेय ने अभियान की अगुवाई की और वार्ड के नागरिकों से संवाद स्थापित करने के लिए डोर टू डोर जनसंपर्क भी किया।

अभियान के बाद सभी नागरिक समूहों और सफाई मित्रों के साथ चाय पर चर्चा का आयोजन किया गया जिसमे शहर की बेहतरी के लिए सुझाव प्राप्त किए गए एवं उपस्थित जन समूह के साथ स्वच्छता का शपथ लिया गया और संकल्पित भाव से स्वच्छ शहर की परिकल्पना को साकार करने की एकजुटता दिखाई गई।
वार्ड 32 में वार्ड पार्षद श्यामला ने अगुवाई करते हुए सेक्टर क्रमांक 1 और 2 में स्वच्छता का निरीक्षण किया जिसमें आयुक्त डी के शर्मा और उपायुक्त आर पी बैस उपस्थित रहे।

उक्त अभियान में वार्ड 40 पार्षद सीमा जायसवाल ,वार्ड 42 पार्षद संतोष शाह,पार्षद प्रतिनिधि संतोष जायसवाल,जगत वर्मा,स्वच्छता निरीक्षक संतोष तिवारी कैलाश शाह पवन बरोदे अर्चना राजीव सिंह, आईईसी मैनेजर आशीष शुक्ला एवं सफाई मित्र, आईईसी टीम और सीटाडेल टीम के प्रतिनिधियों की उपस्तिथि रही।