Home मध्यप्रदेश शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पौनिया माल में विदाई एवम् स्वागत समारोह

शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पौनिया माल में विदाई एवम् स्वागत समारोह

5

मंडला
आज दिनांक 25 अप्रैल 2023 को प्राचार्य निशा दुबे की अध्यक्षता में विद्यालय में अतिथि शिक्षक के रूप में 5 साल से सेवाएं दे रहे मुकेश मरकाम को विद्यालय से दी गई विदाई के साथ नवागत शिक्षक मयंक झरिया का किया गया स्वागत।

              कार्यक्रम का आरंभ दीप प्रज्ज्वलन एवं सरस्वती वंदना से किया गया। तत्पश्चात कार्यक्रम में विदाई लेते शिक्षक एवम् नवागत शिक्षक का स्वागत पुष्प हार एवं तिलक वंदन से किया गया। कार्यक्रम की शोभा मयंक झरिया और मुकेश मरकाम का स्वागत सभी अतिथियों और शिक्षकों की ओर से पुष्पहार श्रीफल और शॉल द्वारा किया गया।
 
 आज की मुख्य अतिथि निशा दुबे जी  द्वारा "मुकेश जी के समर्पण त्याग और बच्चों के प्रति स्नेह की भावना को सर्वोपरि रखने को एक शिक्षक का उत्कृष्ट कार्य बताया और अग्रिम जीवन को सफलतापूर्वक व्यतीत करने हेतु शुभकामनाएं दीं।"

नवागत शिक्षक मयंक झारिया को कड़ी मेहनत,समर्पण और मिलनसार भाव से लेकर अपने आप को उत्कृष्ट शिक्षक के रूप में स्थापित करने की सलाह दी।

 मुकेश मरकाम जी ने प्राचार्य का आभार एवम् तमाम साथियों जिनके साथ उन्होंने अपनी सेवा दी उन सबको आभार जताया तथा कार्यक्रम में पहुंचने वाले सभी आगंतुकों का सादर आभार एवं सब को नमन किया।"

नवागत शिक्षक मयंक झारिया ने भी अपने लक्ष्य प्राप्ति की साधना का वर्णन करते हुए,सभी की अपेक्षाओं में खरा उतरने का प्रण लिया।

कार्यक्रम के अंत में अभिनंदन पत्र का वाचन एवं समस्त शिक्षकों द्वारा श्री मरकाम जी स्मृतिचिन्ह प्रदान किया गया।

आज के इस कार्यक्रम में विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक विनोद समाधियां, प्रशांत झारिया,रिंकी जैन, सुरेश झरिया,संभू यादव,कृष्ण कुमार पटेल,संजय झरिया, योगेन्द्र दुबे, महेन्द्र झरिया,संदीप चक्रवर्ती,सुनील तिवारी आदि उपस्थित रहे।