Home राज्यों से उत्तर प्रदेश अंदरूनी लड़ाई में उलझी है भाजपा, चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी तक...

अंदरूनी लड़ाई में उलझी है भाजपा, चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी तक नहीं :अखिलेश यादव

4

यूपी

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने निकाय चुनाव को लेकर कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का दावा करने वालों का दिवालियापन देखिए कि उनके पास चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी तक नहीं है। भाजपा अंदरूनी लड़ाई में ही उलझी हुई है।

यूपी निकाय चुनाव की तारीख नजदीक आते ही राजनीतिक दलों की हलचल बढ़ गई है। रविवार को बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की। जिसमें कुछ उम्मीदवारों को दूसरा मौका दिया गया। वही, कई का टिकट भी कटा है।  इसे लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, "दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का दावा करनेवालों का दिवालियापन देखिए कि उनके पास चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी तक नहीं है। इसका मतलब या तो भाजपा के पास कोई कार्यकर्ता नहीं है या फिर भाजपा में अपने कार्यकर्ताओं को टिकट न देकर अपमान करने की परंपरा है। भाजपा अंदरूनी लड़ाई में उलझी है।"

यूपी निकाय चुनाव से पहले सपा में सेंधमारी
यूपी निकाय चुनाव से पहले शाहजहांपुर से सपा की मेयर प्रत्याशी अर्चना वर्मा बीजेपी में शामिल हो गईं। अर्चना वर्मा के साथ अन्य कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया। रविवार को लखनऊ में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अर्चना वर्मा को पार्टी की सदस्यता दिलाई।