Home मनोरंजन ‘दृश्यम’ एक्ट्रेस इशिता दत्ता प्रेग्नेंसी कर रही एन्जॉय

‘दृश्यम’ एक्ट्रेस इशिता दत्ता प्रेग्नेंसी कर रही एन्जॉय

2

मुंबई

'दृश्यम' एक्ट्रेस इशिता दत्ता इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने बताया कि वह खुद को फिट और स्वस्थ रखने के लिए क्या कर रही हैं। अभिनेत्री योग कक्षाएं और परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताकर खुद को व्यस्त रख रही हैं।

अपने जीवन के नए चरण के बारे में बात करते हुए इशिता ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मेरे जीवन का यह नया चरण बहुत सुंदर, दिलचस्प और अलग रहा है। सबसे अच्छी बात 'किक' महसूस करना है..मैंने हमेशा इसके बारे में सुना था लेकिन मुझे लगता है कि जब आप खुद इसे महसूस करती हैं तभी आपको एहसास होता है कि यह कितना खूबसूरत है। यह ज्यादातर रात में होता है, इसलिए मुझे आमतौर पर ज्यादा नींद नहीं आती है क्योंकि छोटे को रात में सोना पसंद नहीं है।"

इशिता को 'एक घर बनाऊंगा', 'बेपनाह प्यार' और 'थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी' में उनके रोल के लिए भी जाना जाता है। उन बदलावों के बारे में बात करते हुए, जो वह देख रही हैं।

अभिनेत्री ने कहा, कई चीजें हैं.. मेरा शरीर बदल रहा है, मेरी पसंद और नापसंद बदल रही है। जो चीजें मुझे पसंद थीं, वह अब मुझे पसंद नहीं हैं..मैं जीवन में नई चीजों की कोशिश कर रही हूं। उदाहरण के लिए, मैं वास्तव में मुझे कभी भी फल अच्छे नहीं लगते थे लेकिन अब मुझे फल अच्छे लगते हैं। मेरा बच्चा मुझे स्वस्थ बना रहा है जो कि बहुत अच्छा है।