Home छत्तीसगढ़ STF को छत्तीसगढ़ में मिली गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन, अशरफ के तीनों...

STF को छत्तीसगढ़ में मिली गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन, अशरफ के तीनों साले भी रडार पर

4

 रायपुर .

उमेश पाल मर्डर केस (Umesh pal murder case) में बमबाज आरोपी बदमाश गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) को लेकर हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब खबर ये आ रही है कि गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में फरार होने की आंशका है. दरअसल एसटीएफ ने उड़ीसा में एक शख्स से पूछताछ की है, जिससे पूछताछ में गुड्डू की नई लोकेशन का पता चला है.. बताया जा रहा है कि राजा खान नाम के शख्स से यूपी एसटीएफ ने पूछताछ की थी.

24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी. जिन बदमाशों ने उमेश पर गोलियां और बमबाजी की थी, उनमें से एक गुड्डू मुस्लिम भी है. घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया है. गुड्डू मुस्लिम को अतीक के करीबियों में से जाना जाता है. बताया जाता है कि उमेश की हत्या से पहले गुड्डू अशरफ से मिलने बरेली जेल गया था. यह पर अशरफ ने गुड्डू को पूरा मर्डर प्लान बताया था.

छत्तीसगढ़ बार्डर के पास लोकेशन
बता दें कि यूपी पुलिस को गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन छत्तीसगढ़ सीमा के आसपास मिली है. ऐसा माना जा रहा है कि एसटीएफ के आने की सूचना मिलने के बाद गुड्डू मुस्लिम ओडिशा से भागकर छत्तीसगढ़ के रास्ते फरार हो गा है.

5 लाख का इनाम
उमेश पाल हत्याकांड में शूटर गुड्डू मुस्लिम पर पांच लाख का इनाम रखा गया है. स्पेशल टास्क फोर्स इसकी तलाश में जुटी हुई है. माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से ही गुड्डू मुस्लिम फरार हो गया है. वहीं अतीक की पत्नी भी अभी फरार चल रही है.

सूत्रों के मुताबिक, अशरफ के सालों से भी पुलिस पूछताछ करेगी. अशरफ के तीन साले फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस अधिकारियों को शक है कि ये भी पूरे मामले में कही न कहीं संलिप्त हैं. ऐसी खबर है कि पुलिस को इस बात के पुख्ता सबूत भी मिले हैं. तीन में से अशरफ एक साला तो पहले से ही किसी केस में वांटेड है. तीनों के नाम सद्दाम, गद्दाफी और जैद हैं. पुलिस इनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी तेज कर दी है.

कहां छिपा है गुड्डू मुस्लिम?

यूपी एसटीएफ को सूचना मिली थी कि छत्तीसगढ़ महासमुंद के एक पुराने बदमाश के साथ गुड्डू मुस्लिम के काफी अच्छे संबंध है। इसी के आधार पर एसटीएफ की टीम उससे पूछताछ करने के लिए उसके घर पहुंची। सूत्रों के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन बरगढ़ और भठली के बाद सोहेला में मिली थी। बता दें कि सोहेला के बाद गुड्डू मुस्लिम की उत्तरप्रदेश पुलिस को कहीं और लोकेशन नहीं मिली है।

छत्तीसगढ़ के बार्डर के पास मिली लोकेशन

यूपी पुलिस को गुड्डू मुस्लिम की लास्ट लोकेशन छत्तीसगढ़ सीमा के आसपास मिली है। बता दें कि राज्य के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के सोहेला क्षेत्र के गांव सरिया से सटा हुआ है। ऐसे में माना जा रहा है कि एसटीएफ के आने की सूचना मिलने के बाद गुड्डू मुस्लिम ओडिशा से भागकर छत्तीसगढ़ के रास्ते किसी दूसरे राज्य में फरार हो गया होगा।

गुड्डू मुस्लिम के ऊपर पांच लाख का इनाम

उमेश पाल हत्याकांड में शूटर गुड्डू मुस्लिम पर पांच लाख का इनाम रखा गया है। स्पेशल टास्क फोर्स इसकी तलाश में जुटी हुई है। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस अभिरक्षा में हुई हत्या के बाद गुड्डू मुस्लिम फरार है।