Home राज्यों से बिहार पुलिस के फेसबुक पेज से पोस्ट हुआ PM मोदी से जुड़ा...

बिहार पुलिस के फेसबुक पेज से पोस्ट हुआ PM मोदी से जुड़ा भोजपुरी गाना, 5 मिनट में किया डिलीट, फिर दी सफाई

5

पटना

बिहार पुलिस के फेसबुक पेज से एक ऐसा पोस्ट जिसे तुरंत ही हटाना पड़ गया। रविवार की शाम को पीएम नरेंद्र मोदी पर आधारित भोजपुरी गीत का वीडियो लिंक बिहार पुलिस के फेसबुक पेज से पोस्ट हुआ। जिसके बोल थे- ऐ मोदी जी गली-गली में शोर, न बाटे राउर जोर। जिसके बाद इस पोस्ट 5 मिनट के भीतकर ही हटा लिया गया। लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर पोस्ट का स्क्रीनशॉट वायरल होने लगा। जिसके बाद बिहार पुलिस ने फेसबुक पेज पर सफाई दी। जिसमें बताया गया कि अनाधिकृत रूप से एक पोस्ट शेयर हुआ था। जिसे डिलीट कर दिया गया है। और उक्त कर्मी को सोशल मीडिया सेंटर के सभी कार्यों से वंचित कर दिया गया है।

बिहार पुलिस ने दी पोस्ट पर सफाई
बिहार पुलिस ने अपनी सफाई में लिखा- सूचित करना है कि आज दिनांक 23/04/23 को सोशल मीडिया सेंटर में कार्यरक एक कर्मी के द्वारा बिहार पुलिस के फेसबुक पेज पर अनाधिकृत रूप से एक पोस्ट शेयर किया गया। जिसे संज्ञान में आते ही डिलीट कर दिया गया है। उक्त कर्मी को सोशल मीडिया सेंटर के सभी कार्यों से वंचित कर दिया गया है। तथा इस संबंध में जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर एक्टिव है बिहार पुलिस
हाल के दिनों में बिहार पुलिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी है। ट्विटर और फेसबुक पर दर्ज शिकायतों का जवाब भी जल्द देती है। फरवरी साल 2023 में बिहार पुलिस के सोशल मीडिया सेंटर का उद्घाटन हुआ था। जिसके जरिए लोग फेसबुक,ट्विटर और अन्य सोशल प्लेटफॉर्म के लिए जरिए अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। वहीं पुलिस भी अपनी कामयाबी और बड़े घटनाओं के खुलासे की जानकारी भी सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर साझा करती है।