Home देश कांग्रेसी बेटे के कत्ल मामले में पुलिस का एक्शन, 4 आरोपी हथियारों...

कांग्रेसी बेटे के कत्ल मामले में पुलिस का एक्शन, 4 आरोपी हथियारों सहित गिरफ्तार, मिली बड़ी कामयाबी

9

फतेहगढ़ साहिब
फतेहगढ़ साहिब के गांव बदीनपुर में हुए कांग्रेसी नेता के बेटे की हत्या मामले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। बताया जा रहा है कि तरनजीत सिंह उर्फ नन्ही निवासी मंडी गोबिंदगढ़ के कत्ल केस में 4 कथित आरोपी को जिला पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बारे जानकारी देते जिला पुलिस प्रमुख डा. रवजोत ग्रेवाल ने बताया कि काबू किए गए कथित आरोपियों से एक देसी पिस्तौल, लोहे के 2 दाह और एक स्कॉर्पियो बरामद की गई है। जिला पुलिस प्रमुख ने बताया कि तरनजीत सिंह के पिता के बयानों पर मंडी गोबिंदगढ़ पुलिस थाने में कथित आरोपी धीरज बत्ता उर्फ धीरू, अमनिन्दर सिंह उर्फ प्रिंस बुल्ल्हड़, तरनप्रीत सिंह उर्फ तरन, गौरव कुमार उर्फ गग्गी और सन्दीप सिंह उर्फ बॉक्सर पर केस दर्ज किया गया था। काबू किए गए कथित आरोपियों के विरुद्ध पहले भी कई मुकद्धमे दर्ज हैं।

पुलिस जाँच में यह पता चला है कि आरोपियों ने एक गैंग बनाया हुआ था और यह व्यक्ति शहर मंडी गोबिंदगढ़, खन्ना, खरड़, चंडीगढ़, दोराहा, समराला और अन्य इलाकों में से फिरोतियां वसूल करते थे और नशा बेचने का काम करते थे। यह पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं, और तरनजीत सिंह उर्फ नन्न्ही की धीरज बत्ता के साथ करीब 5 साल पहले दोस्ती थी। तरनजीत सिंह शहर मंडी गोबिंदगढ़ में मोतिया खान में लोहे की ट्रेडिंग का काम करता था, कथित आरोपियों के साथ इसकी दोस्ती हो गई थी और यह अक्सर उसके दफ्तर में आकर बैठते थे। किसी कारण इनकी अनबन हो गई और तरनजीत सिंह उर्फ नन्न्ही अपना अलग काम करने लगा और उसने आरोपियों के साथ अपना नाता तोड़ लिया था।

उन्होंने बताया कि कथित आरोपी धीरज बत्ता गैंग को यह बात बर्दाश्त नहीं था और वह इस बात को लेकर तरनजीत सिंह के साथ रंजिश रखते थे। तरनजीत सिंह नन्ही कोई ओर बड़ी गैंग न बना ले। इस करके धीरज बत्ता ने अपने गैंग के साथ मिल कर तरनजीत सिंह उर्फ नन्न्ही को कत्ल करने की साजिश बनाई। कथित आरोपियों के गैंग द्वारा तरनजीत सिंह उर्फ नन्न्ही की काफी समय से रेकी की जा रही थी और 2 अक्तूबर को गांव बदीनपुर में उसका तेज हथियारों से कत्ल कर दिया गया। एसएसपी ने बताया कि कथित आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल कर लिया गया है और पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है, जिसमें और भी खुलासे होने की संभावना है।