Home मनोरंजन शाहिद कपूर ने खुद को मीरा राजपूत का दूसरा पति बताया! जानें...

शाहिद कपूर ने खुद को मीरा राजपूत का दूसरा पति बताया! जानें क्यों

7

बॉलीवुड एक्टर आमिर कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत पर अक्सर प्यार लुटाते नजर आते हैं। उनके साथ वह मस्तीभरे वीडियोज भी धमाल मचाते हैं और कामुकता पर पोस्ट करते हैं। अब उन्होंने एक बार फिर से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह खुद को मीरा के दूसरे पति के बारे में बता रहे हैं। ये चौंका देने वाली बात पहले आप पूरा माजरा जान लीजिए।

असल में, शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ एक प्लेन में हैं। इंस्टा स्टोरी में उन्होंने एक बूबंग शेयर किया है, जिसमें मीरा बगल में उनकी जगहें हैं और फोन चल रहे हैं। जहां शाहिद वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। और वह अजीब सा चेहरा भी बना रहे हैं।

मीरा राजपूत के दूसरे पति शाहिद कपूर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर्स ने लिखा, 'मैं दूसरा पति हूं।' वहीं बैकग्राउड में उन्होंने टीनएजर कुमार का गाना 'मुझे मेरी बीवी से बचाओ, अकड़ती है, बर्बाद करती है' गाया है। और वह इसे मीरा को डेडिकेट कर रहे हैं।

यहां ये देखने की कोशिश कर रहे हैं कि मीरा राजपूत ने उन्हें कम और फोन पर सबसे ज्यादा वक्त दिया है। ऐसे में वह उनकी दूसरी पत्नी हैं। यहां वह अपने टांगे खानदानी कर रहे हैं। वहीं, मीरा ने भी आइता स्टोरी में शाहिद और देवर ईशान की अतरंगी फोटो पोस्ट की है।

शाहिद कपूर और मीरा की उम्र में अंतर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की उम्र में अंतर 10 साल है। दोनों बच्चों के माता-पिता हैं। लेकिन अक्सर ये अपने क्यूट मोमेंट्स से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं। मीरा राजपूत ने हाल ही में अपना एक ब्यूटी प्रोडक्ट्स का बिजनेस भी शुरू किया है।