Home राज्यों से बिहार-पूर्णिया में बाइक चोर रंगे हाथ पकड़ाया, भीड़ ने जमकर की पिटाई

बिहार-पूर्णिया में बाइक चोर रंगे हाथ पकड़ाया, भीड़ ने जमकर की पिटाई

6

पूर्णिया.

पूर्णिया में निजी अस्पताल के आगे बाइक चोरी करते चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया गया। लगातार बाइक चोरी की घटना से परेशान लोगों ने बाइक चोर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को भीड़ से बचाकर सहायक खजांची पुलिस को सौंप दिया। गिरफ्तार चोर ने अपना नाम आकाश कुमार बताया है।

घटना को लेकर स्थानीय मो. तौकीर रजा ने बताया कि दो दिन पूर्व निजी अस्पताल से हैंडल लॉक बाइक चोरी कर ली गई थी। बाइक चोरी करते हुए चोर की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। स्थानीय लोग दो दिन से लगातार चोर की रेकी कर रहे थे। शुक्रवार को दोपहर में दो चोर बाइक चोरी करने के आए थे, जिनमें से एक की पहचान सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीर के आधार पर हो गई। उसके बाद चोर को पकड़ लिया गया, वहीं दूसरा चोर मौके से भाग गया। इसके बाद पकड़े गए चोर को स्थानीय लोगों ने जमकर पीट दिया।
इधर, स्थानीय लोगों की सूचना पर डायल 112 के एसआई प्रिंस कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। फिर लोगों की भीड़ से चोर को किसी तरह बाहर निकाला और सहायक खजांची पुलिस को सौंप दिया। लोगों की मारपीट से चोर घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए पूर्णिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।