Home राज्यों से उत्तर प्रदेश शाइस्‍ता परवीन के समर्थन में गोरखपुर में धरने पर बैठ गए प्रोफेसर,...

शाइस्‍ता परवीन के समर्थन में गोरखपुर में धरने पर बैठ गए प्रोफेसर, बोले-अतीक के परिवार को अब न करें परेशान

5

 गोरखपुर

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के समर्थन में गोरखपुर में प्रोफेसर संपूर्णानंद ने गांधी प्रतिमा के नीचे धरना दिया। शाहपुर निवासी संपूर्णानंद का कहना है कि अतीक के परिवार को परेशान नहीं किया जाना चाहिए। अतीक की पत्नी शाइस्ता भय के कारण दर-दर भटक रही है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी से आर्कियोलॉजी में पीएचडी करने वाले 58 वर्षीय डा. संपूर्णानंद मल्ल ने गोरखपुर विवि में पूर्व संविदा शिक्षक रहे हैं। विवि प्रशासन के खिलाफ गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में उन्हें छह साल पहले बर्खास्त किया जा चुका है। शनिवार को वह टाउनहाल पर गांधी प्रतिमा के नीचे शनिवार को अकेले ही धरने पर बैठ गए। उनके हाथ में एक तख्ती थी जिसमें लिखा था ‘शाइस्ता की तलाश क्यों’ दूसरे हाथ में तिरंगा था।

प्रोफेसर का कहना है कि कोई महिला इस तरह से मारी-मारी फिर रही है यह हम सब के लिए कलंक की बात है। प्रोफेसर मल्ल का कहना है कि सरकार को अतीक अहमद के परिवार को बेवजह परेशान नहीं करना चाहिए। कानून का पालन होना चाहिए। शाइस्ता को जिस तरह से पुलिस परेशान कर रही है वह उचित नहीं है मैं सरकार और प्रशासन से मांग करता हूं कि कानून के दायरे में रहकर कार्रवाई की जाए। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक प्रोफेसर गांधी प्रतिमा के नीचे अकेले बैठकर धरना दे रहे हैं। चौकी इंचार्ज मौके पर गए थे। प्रोफेसर कुछ देर बाद चले गए।