Home खेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और राजस्थान रॉयल्स के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में...

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और राजस्थान रॉयल्स के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा घमासान

6

बैंगलोर
आईपीएल 2023 के 32वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपने घर में राजस्थान के रजवाड़ों का टेस्ट लेगी। बैंगलोर ने लास्ट मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पंजाब किंग्स को एकतरफा अंदाज में धूल चटाई थी। वहीं, संजू सैमसन की पिंक आर्मी को लखनऊ के हाथों करीबी मुकाबले में हार झेलनी पड़ी थी।
जीत की पटरी पर लौट चुकी है आरसीबी

विराट कोहली की अगुवाई में आखिरी मैच में बैंगलोर के लिए सबकुछ सही घटा था। कोहली और डुप्लेसी ने बल्ले से धमाल मचाया था, तो मोहम्मद सिराज गेंद से महफिल लूटने में सफल रहे थे। डुप्लेसी का बल्ला इस सीजन जमकर बोला है और 6 मैचों में 343 रन कूटने के साथ ऑरेंज कैप पर उनका कब्जा है। दूसरी ओर, गेंदबाजी में 6 मैचों में 12 विकेट चटका चुके सिराज के सिर पर पर्पल कैप सज रही है।

लास्ट मैच में राजस्थान का बैटिंग ऑर्डर हुआ था फ्लॉप

टेबल टॉपर राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2023 में अब तक 6 मुकाबले हैं, जिसमें से टीम के हाथ चार में जीत लगी है तो दो में हार का मुंह देखना पड़ा है। लखनऊ के खिलाफ पहली बार राजस्थान का बैटिंग ऑर्डर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सका था।

हालांकि, लास्ट मैच को छोड़कर जोस बटलर और शिमरॉन हेटमायर के बल्ले से लगातार रन निकले हैं। गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट टीम को लगातार शुरुआती सफलताएं दिलाने में सफल रहे हैं। वहीं, युजवेंद्र चहल और अश्विन की स्पिन जोड़ी बल्लेबाजों को खामोश रखने में सफल रही है।

RCB vs RR संभावित प्लेइंग 11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संभावित प्लेइंग 11: विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी, ग्लेन मैकसवेल, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, वेन पार्नेल, मोहम्मद सिराज, विजय कुमार वैशाक।

राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग 11: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल, शिमरॉन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।

आईपीएल का मैच फ्री में कैसे देखें?

आईपीएल फ्री में देखने के लिए आपको जिओ सिनेमा का ऐप अपने फोन में डाउनलोड करना होगा, जिसके बाद आप आईपीएल का मैच फ्री में देख सकते हैं, इसके लिए जिओ सिनेमा आपसे कोई भी चार्ज नहीं लेगा।