Home मध्यप्रदेश शहडोल में रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ दूर के...

शहडोल में रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ दूर के रिश्तेदार युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया

7

शहडोल
शहडोल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ दूर के रिश्तेदार युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। आरोपी किशोरी को झांसा देकर जंगल में ले गया और उसके दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज करवाई है, जिस पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।  

बताया गया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट के पास से आरोपी युवक ने किशोरी को अपने वाहन में बैठाया और पाली रोड स्थित ग्रीन गार्डन के आगे जंगल ले गया। जहां किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम किया है, किशोरी ने घर पहुंचकर मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई।

कोतवाली थाना प्रभारी रावेंद्र तिवारी ने बताया कि कलेक्ट्रेट के पास से आरोपी युवक ने किशोरी को शादी का झांसा देकर अपने वाहन में बैठा लिया, और पाली रोड में स्थित ग्रीन गार्डन के आगे जंगल ले गया, जहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। किशोरी ने आरोपी को मना किया लेकिन, युवक ने उसकी बात नहीं मानी और जबरदस्ती उसके साथ घटना को अंजाम दिया है। परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक सोहागपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का रहने वाला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।