Home राजनीति हरियाणा विधानसभा चुनाव: दामाद-दलाल वाले बयान पर भड़के रॉबर्ड वाड्रा, कहा- ‘मोदी-शाह...

हरियाणा विधानसभा चुनाव: दामाद-दलाल वाले बयान पर भड़के रॉबर्ड वाड्रा, कहा- ‘मोदी-शाह की भाषा खराब होती जा रही’

7

हरियाणा
हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस-बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शब्दों को दोहराते हुए हरियाणा की पिछली कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया था कि पहले डीलर्स, दामाद और दलाल काम करते थे. अब इस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा ने हमला बोला है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "बीजेपी के लोग अपनी नाकामी छुपाने के लिए मेरा नाम लेते हैं. मैं हमेशा सच्चाई के लिए लड़ा हूं."

पीएम की भाषा खराब होती जा रही- रॉबर्ट
रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पूरा देश प्रधानमंत्री से उम्मीद करता है कि देश उन्नति की ओर जाए, लेकिन पीएम की भाषा खराब होती जा रही है. उन्होंने कहा, "चूंकि मैं गांधी परिवार का हिस्सा हूं इस वजह से हर चुनाव से पहले मुझे निशाना बनाते हैं. मैंने किसी किसान के साथ गलत नहीं. खुद मनोहर लाल खट्टर की सरकार ने मुझे दो बार क्लीन चीट दिया. मुझे ईडी में बुलाया, दो कमिशन बैठाए, लेकिन कोर्ट ने कहा कि मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला. इसके बावजूद मेरी कंपनी को, डीएलएफ को और कई लोगों को परेशान किया गया. अगर ऐसा नहीं किया होता तो मैं कितना रोजगार भी हरियाणा के लोगों को दे पाता."

मैंने कुछ गलत नहीं किया- रॉबर्ट वाड्रा
रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि राजनीतिक कारणों से सिर्फ मुझे ही नहीं पंडित जवाहरलाल नेहरू, सोनिया गांधी, इंदिरा गांधी, राहुल गांधी को निशाना बनाते हैं. इस दौरान रॉबर्ट वाड्रा ने गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, "अब तो केंद्रीय गृह मंत्री भी मेरे बारे में बोल रहे हैं. वो चाहें दलाल बोले या दामाद मैंने कुछ गलत नहीं किया है. खुद साल से हरियाणा में कुछ किया नहीं तो मेरा नाम लेकर वोटर्स के दिमाग को डायवर्ट करना चाहते है, लेकिन वोटर्स ने अब मन बना लिया है कि इस बार बीजेपी को हटाना है और कांग्रेस की सरकार बनानी है. हरियाणा में मुझे और मेरे काम को रोककर किसी का फायदा नहीं हुआ. मुझे जितना दबाओगे मैं उतना मजबूत होता जाऊंगा."