Home छत्तीसगढ़ चार साल के बच्चे संग पति-पत्नी ने की खुदकुशी

चार साल के बच्चे संग पति-पत्नी ने की खुदकुशी

4

रायपुर

खरोरा थाना के मोतीनपुर गांव में पति-पत्नी ने अपने चार साल बच्चे के साथ खुदखुशी कर ली। महिला और बच्चे की लाश पलंग पर और तुकेश्वर का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने घटनास्थल से कीटनाशक दवा बरामद किया है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इन लोगों ने आत्महत्या क्यों की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोतीनपुर गांव का रहने वाला 30 वर्षीय तुकेश्वर सोन केवरे अपनी पत्नी निक्की सोन केवरे (26 वर्ष) और चार साल के बेटे निहाल सोन केवरे के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि कल रात सभी खाना खाकर सोए थे। आज सुबह नहीं उठे, काफी देर तक कोई सुबगुहाट नहीं मिलने पर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो नजारा देख दंग रह गए। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार महिला और बच्चे की लाश पलंग पर और तुकेश्वर का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला। जिसके बाद लोगों ने खरोरा थाना की पुलिस को घटना की जानकारी दी।

खरोरा थाना प्रभारी बृजेश तिवारी ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला और बच्चे की लाश पलंग पर पड़े हुए थे। जबकि तुकेश्वर का शव फांसी पर लटकता मिला। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि किसी तरह के सुसाइड नोट अभी तक नहीं मिला है ना ही किसी के शरीर में चोट के निशान है। प्राथमिक जांच में मौके से कीटनाशक दवा मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।