Home विदेश दुबई के शेख ने खरीदा $5 करोड़ का प्राइवेट आइलैंड, ताकि पत्नी...

दुबई के शेख ने खरीदा $5 करोड़ का प्राइवेट आइलैंड, ताकि पत्नी बिना किसी डर के बिकिनी में घूम सके

6

दुबई

दुबई के एक बिजनसमैन ने पांच करोड़ डॉलर यानी करीब 4,18,22,57,500 रुपये में एक प्राइवेट आइलैंड खरीदा है। इसकी वजह आपको हैरान कर देगी। इस बिजनसमैन ने यह द्वीप इसलिए खरीदा है ताकि उसकी पत्नी बिना किसी खौफ के बिकिनी में बीच पर टहल सके। 26 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सौदी अल नादक ने खुद इंस्टाग्राम पर यह खबर और इससे जुड़ा वीडियो शेयर किया है। उनका कहना है कि वह बिकिनी पहनना चाहती थीं, इसलिए उनके अरबपति पति ने एक प्राइवेट आइलैंड खरीदा है। हालांकि सुरक्षा कारणों से उन्होंने यह नहीं बताया कि यह द्वीप किस देश में है।

ब्रिटेन की मूल निवासी सौदी की शादी दुबई के कारोबारी जमाल अल नादक से हुई है। दुबई में पढ़ाई के दौरान दोनों की मुलाकात हुई और अब उनकी शादी को तीन साल से ज्यादा वक्त हो चुका है। सौदी एक इन्फ्लुएंसर के तौर पर जानी जाती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताती रहती हैं। उनकी एक पोस्ट में दिखाया गया है कि अल नादक दंपति ने एक दिन में 10 लाख डॉलर की हीरे की अंगूठी और 20 लाख डॉलर की कलाकृतियां खरीदीं।

वायरल हो चुका है वीडियो

प्राइवेट आइलैंड से जुड़े उनके वीडियो को एक हफ्ते से भी कम समय में 2.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सौदी ने कहा कि उन्होंने निवेश के तौर पर और बीच पर सुरक्षित महसूस कराने के लिए एक द्वीप खरीदने की योजना बनाई थी। उन्होंने बताया, 'हम कुछ समय से निवेश के लिए ऐसा करने की सोच रहे थे और मेरे पति चाहते हैं कि मैं समुद्र तट पर सुरक्षित महसूस करूं, इसलिए उन्होंने इसे खरीदा।' गोपनीयता और सुरक्षा कारणों से द्वीप का सटीक स्थान नहीं बताया गया है, लेकिन सौदी ने बताया कि यह एशिया में है और इसकी लागत 50 मिलियन डॉलर है।

सौदी ने कहा, 'गोपनीयता कारणों से हम सटीक स्थान साझा नहीं कर रहे हैं, लेकिन यह एशिया में है और इसकी लागत 50 मिलियन डॉलर है।' अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल की वजह से सौदी को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा है। कुछ लोगों ने उन पर दिखावा करने का आरोप लगाया है। इसके जवाब में सौदी ने कहा, 'मुझे समझ में नहीं आता कि मुझे इतनी नफरत क्यों मिलती है? क्या इसलिए कि मैं अपनी लाइफस्टाइल सभी के साथ साझा करना पसंद करती हूं।'