Home शिक्षा रेडमी वॉच 5 लाइट लॉन्च डेट, स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन, ऑनलाइन खरीदें बेस्ट प्राइस

रेडमी वॉच 5 लाइट लॉन्च डेट, स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन, ऑनलाइन खरीदें बेस्ट प्राइस

26

Xiaomi अपने प्रोडक्ट को लेकर अक्सर चर्चा में रहता है। अब कंपनी की तरफ से नई स्मार्टवॉच पर काम किया जा रहा है। Xiaomi Watch 5 Lite दस्तक देने वाली है। Redmi की तरफ से सोशल मीडिया पर पुष्टि कर दी गई है। रेडमी ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की है कि घड़ी 25 सितंबर को लॉन्च की जाएगी। इस वॉच का डिस्प्ले भी काफी बड़ा दिया जाएगा। इसमें 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलने वाला है। खास बात है कि हर बार की तरह इस बार भी कम कीमत में कॉलिंग फीचर भी मिलने वाला है।

रेड्मी की तरफ से इसको लेकर ट्विटर पर पोस्ट भी शेयर की गई है। इसमें कहा गया है, 'नए #RedmiWatch5Lite में AMOLED डिस्प्ले है, जो आपके स्टाइल को और भी बढ़ा देगा – यह आपके सभी एडवेंचर्स के लिए बिल्कुल सही है। क्या आप फ्लेक्स करने और #MakeYourMove के लिए तैयार हैं? क्योंकि हम निश्चित रूप से हैं! अपनी कैलेंडर पर मार्क करें: 25 सितंबर, 2024 को लॉन्च हो रहा है।'

Xiaomi ने अपनी वेबसाइट पर घड़ी को लिस्ट किया है। डिजाइन देखने से पता चलता है कि इस पर कंपनी ने काफी काम किया है। इसमें 1.96-इंच AMOLED स्क्रीन और सटीक लोकेशन ट्रैकिंग के लिए बिल्ट-इन GPS होगा। यह 5ATM रेटिंग के साथ वाटर-रेसिस्टेंट भी है, इसलिए यह तैराकी और अन्य जल गतिविधियों को बिना किसी चिंता के संभाल सकता है। ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर भी यूजर्स को दिया गया है। वह इसका इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

हेल्थ ट्रैकर्स की बात करें तो घड़ी में हृदय गति, SpO2 सेंसर शामिल हैं और 140+ स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट करती है। साथ ही इसे यूज करते समय आपको कुछ अलग से करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसमें अलग से कॉलिंग का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। ये स्मार्ट वॉच एंड्रॉइड और आईओएस के साथ कनेक्ट हो सकती है, स्ट्रावा और ऐप्पल हेल्थ जैसे ऐप्स का समर्थन करती है और IPX8 रेटिंग के साथ वाटर-रेसिस्टेंट है। यह ब्लूटूथ 5.3 के माध्यम से कनेक्ट होता है और इसमें एक मैग्नेटिक चार्जिंग केबल और उपयोगकर्ता मैनुअल शामिल है।