Home राज्यों से शौचालय में खुफिया कैमरा, पेन ड्राइव में वीडियो… फिजियोथेरेपी सेंटर पर पुलिस...

शौचालय में खुफिया कैमरा, पेन ड्राइव में वीडियो… फिजियोथेरेपी सेंटर पर पुलिस का छापा

13

सीकर

सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में एक प्राइवेट फिजियोथेरेपी सेंटर के टॉयलेट में खुफिया कैमरे लगे होने का मामला सामने आया है. इस मामले की सूचना के बाद लक्ष्मणगढ़ पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और निजी अस्पताल में जांच पड़ताल की. इस दौरान पुलिस टीम ने एक कैमरा और चार-पांच पेन ड्राइव व अन्य उपकरण जब्त किए. अफसरों का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है,

जानकारी के अनुसार, लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपाधीक्षक दिलीप मीणा ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डॉक्टर ने टॉयलेट में कैमरे लगा रखे हैं और वह महिलाओं के वीडियो बना रहा है. इस सूचना के बाद पुलिस ने मामले की पुष्टि की और फिर छापेमारी के लिए टीम का गठन किया गया.

पुलिस टीम ने अस्पताल में रेड की तो अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान पुलिस टीम ने फिजियोथैरेपिस्ट (physiotherapist) के केंद्र पर कार्रवाई करते हुए टॉयलेट से कैमरा और बैग से चार-पांच पेन ड्राइव व अन्य उपकरण जब्त किए हैं. इसी के साथ पेन ड्राइव में कुछ वीडियो भी हैं, जिनकी जांच की जाएगी.

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि फिलहाल स्टाफ बयान देने से मना कर रहा है, लेकिन मामला दर्ज होने के बाद स्टाफ से भी पूछताछ की जाएगी. रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.