Home राज्यों से बिहार-सारण में आठ दिन बाद तालाब से मिली महिला की लाश, सुबह...

बिहार-सारण में आठ दिन बाद तालाब से मिली महिला की लाश, सुबह शौच करने निकली थी बाहर

13

सारण.

पिछले तीन सितंबर से गायब महिला का शव गांव के तालाब से बरामद हुआ है। शव मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। स्थानीय पंचायत समिति सदस्य नीरज साह द्वारा स्थानीय मशरक थाने की पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों द्वारा तालाब से शव को बाहर निकाला गया।

शव की पहचान मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया गांव निवासी अवकाश प्राप्त शिक्षक स्व रामचन्द्र प्रसाद के 64 वर्षीय पत्नी शांति कुंवर के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि सुबह में गांव के ग्रामीण शौच करने गए हुए थे, तभी तालाब में शव देख शोर गुल करने लगे। उसके बाद गांव के सैकड़ों लोग जुट गए। ग्रामीणों की मानें तो शांति कुंवर के घर से लगभग एक किलोमीटर दूर यह तालाब है। जहां शव मिला है। हालांकि, पंचनामा की प्रक्रिया पूरी होने के बाद पुलिस ने मृत महिला का शव परिजनों को सौंप दिया है।मशरक थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्ण कुदरिया गांव निवासी रामचन्द्र प्रसाद के पुत्र ब्रजेश कुमार प्रसाद ने मशरक थाना पुलिस को एक आवेदन दिया था। इसमें नौ सितंबर को वृद्ध महिला के घर नही पहुंचने के बाद पुत्र द्वारा पुलिस से बरामदगी की गुहार लगाई गई थी।

थाने में जाकर आवेदन दिया गया है
मशरक थाने को दिए आवेदन में कहा गया था कि उनकी 64 वर्षीय मां शांति कुंवर घर से सुबह चार बजे शौच करने को निकली थी, जो काफी देर बाद भी घर नहीं आई तब जाकर खोज बीन शुरू की गई। सगे- संबंधियों के यहां भी खोजबीन करने तथा लाउड स्पीकर से भी आस पास के गांव में प्रचार प्रसार कराने के बावजूद भी कोई अता-पता नहीं चल सका था। तब थाने में जाकर आवेदन दिया गया है। पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि मेरी मां लगभग चार बजे सुबह में खेत में शौच जाने की बात कहकर निकली थी जो वापस घर नहीं पहूंची तो हम सब लोग इधर उधर खोजबीन किए लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। आज उसकी लाश मिलने से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।