Home मध्यप्रदेश Ladli Behna Yojana: लाड़ली बहनों के खातों में जमा हुई 16 वी...

Ladli Behna Yojana: लाड़ली बहनों के खातों में जमा हुई 16 वी किस्त, बीना में सीएम मोहन यादव ने की राशि ट्रांसफर

12

बीना
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने लाड़ली बहना योजना (MP Ladli Behna Yojana) की माह सितंबर की राशि ट्रांसफर की। यह कार्यक्रम सागर जिले के बीना में आयोजित हुआ।

इस राज्य स्तरीय कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं की राशि लाभार्थियों के खातों में जमा की गई। बता दें, सितंबर माह में प्रत्येक लाड़ली बहना को 1250 रुपए के हिसाब से 54 करोड़ 73 लाख 10 हजार 500 रुपये का भुगतान डिजिटल माध्यम से किया गया। योजना का लाभ उठाने वालीं प्रदेश की 1.29 करोड़ बहनों को इसका बेसब्री से इंतजार था।

साथ ही सामाजिक सुरक्षा पेंशन अंतर्गत माह अगस्त की राशि का सिंगल क्लिक से ट्रांसफर की गई। जिलास्तर पर कार्यक्रम में वीसी के माध्यम से योजना के हितग्राही और सम्बंधित अधिकारी जुड़े।

बीना में पहली बार होगा ऐसा

कांग्रेस से भाजपा में आईं विधायक निर्मला सप्रे की मांगों को मूर्त रूप देने मुख्यमंत्री मोहन यादव बीना आए। हेलिकॉप्टर से उतरने के बाद वह सड़क मार्ग से कृषि उपज मंडी स्थित सभा स्थल पहुंचे और जनता को संबोधित किया। कार्यक्रम के बाद वह विधायक निर्मला सप्रे के घर भी गए। बीना के इतिहास में यह पहली बार होगा कि प्रदेश का कोई मुख्यमंत्री विधायक के घर गया।